City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के 6 जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के मौसम में बड़ा बदलाव आ सकता है.मौसम विभाग के अनुसार बिहार के  25 जिलों में छिटपुट वर्षा के साथ मेघ गर्जन व वज्रपात हो सकती है.इसको लेकर चेतावनी जारी की गई है. गया, नवादा, जमुई, बांका, मुंगेर और लखीसराय में गरज-तड़क के साथ भारी वर्षा को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. अगले दो दिनों तक प्रदेश के अलग-अलग भागों में कहीं भारी तो कहीं हल्की वर्षा के आसार हैं.

वर्षा होने के कारण दो दिनों के दौरान अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री गिरावट की संभावना है.बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश के अलग-अलग भागों में वर्षा दर्ज की गई. दरभंगा के हायाघाट में सर्वाधिक वर्षा 77.8 मिमी दर्ज हुई.गुरुवार को राजधानी व आसपास इलाकों में धूप निकलने से उमस का प्रभाव बना रहा. सीतामढ़ी के पुपरी व वाल्मीकि नगर को छोड़ कर पटना सहित शेष जिलों के अधिकतम तापमान में वृद्धि दर्ज की गई. पटना के अधिकतम तापमान में 1.6 डिग्री वृद्धि के साथ 35.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि 37.8 डिग्री सेल्सियस मधुबनी का अधिकतम तापमान दर्ज किया गया.

दरभंगा के हायाघाट में 77.8 मिमी, शिवहर के पिपराही में 70.2 मिमी, पश्चिम चंपारण के वाल्मीकि नगर में 68.0 मिमी, पूर्वी चंपारण के ढाका में 60.2 मिमी, सहरसा के सलखुआ में 59.4 मिमी, खगड़िया के बालतारा में 58.6 मिमी, खगड़िया के बेलदौर में 50.4 मिमी, दरभंगा के अलीनगर में 48.4 मिमी, जमुई के झाझा में 38.6 मिमी, पूर्णिया के रूपौली में 36.2 मिमी, बेगूसराय में 34.8 मिमी , सीतामढ़ी के बोखरा में 32.6 मिमी, दरभंगा के बेनीबाद में 32.0 मिमी, सीतामढ़ी के बेलसंड में 29.0 मिमी, भोजपुर के बिहिया में 28.4 मिमी, दरभंगा के कमतौल में 27.0 मिमी व बेगूसराय के चेरिया में 24.2 मिमी वर्षा दर्ज की गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.