City Post Live
NEWS 24x7

आज महाअष्टमी, 5 महा उपाय से बदलेगा जीवन.

जीवन में लगाएंगे बड़ा बदलाव, धन-दौलत से सदा के लिए भरेगी तिजोरी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :आज शारदीय नवरात्रि का  आठवां दिन है. इस  दिन महाअष्टमी पर्व मनाया जाता है.  22 अक्टूबर आज के दिन महाअष्टमी या फिर दुर्गा अष्टमी के नाम से जाना जाता है. इस दिन देवी दुर्गा की खास पूजा का महत्व है. इस दिन किए गए कुछ उपाय व्यक्ति को सालभर धन-दौलत से भरपूर रखते हैं. और व्यक्ति को जीवन में हर मोड़ पर सफलता पाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दुर्गा अष्टमी या फिर महाअष्टमी के दिन लौंग और कपूर का ये उपाय आपको सालों-साल धन-दौलत से भरे रखेंगा. इस दिन मां दुर्गा को लौंग और कपूर जरूर अर्पित करें. इसके बाद देवी जी के इस प्रसाद को अपनी तिजोरी या पर्स में रख लें. इससे आपकी आर्थिक परेशानियां तो कम होंगी ही. साथ ही, जीवन में सफलता मिलेगी और सभी कार्यों में आगे बढ़ेंगे.

 

नवरात्रि के महाअष्टमी के दिन लौंग की माला और लाल गुलाब की माला मां दुर्गा को अर्पित करें. इस उपाय को करने से मां दुर्गा प्रसन्न होती हैं और जीवन में धन संबंधी समस्याओं का अंत होता है. इतना ही नहीं, इस दिन उपाय करने से व्यक्ति की शारीरिक समस्याएं भी दूर होती हैं.  व्यक्ति पर चढ़ा कर्ज भी उतर जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपके मन में कोई गुप्त इच्छा है और काफी लंबे समय से पूरी नहीं हो रही है तो महाअष्टमी के दिन ये उपाय आपकी हर इच्छा पूरी कर सकता है. अगर काफी लंबे समय से काम होते-होते अटक जाते हैं और काम नहीं बनते तो कपूर, लौंग जलाएं और इसे पूरे घर में घूमाएं.

 

अगर घर में नेगिटिविटी बढ़ रही है और कोई उपाय समझ नहीं आ रहा है, तो आज महाअष्टमी के दिन मां दुर्गा के सामने कपूर और लौंग जला दें. इसके बाद मां की आरती करें. इससे घर में खुशियों का वास होता है. और नकारात्मकता दूर होती है. घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है. जीवन में सफलता आती है. आपने किसी को कर्ज दिया है और काफी समय से वापस नहीं मिल रहा है या फिर किसी व्यक्ति ने आपका पैसा रोक लिया है, तो महाअष्टमी के दिन गुलाब जल में कपूर मिलाएं और मां दुर्गा को अर्पित करें. इससे आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर होगी और आप आर्थिक रूप से सुधार कर सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.