City Post Live
NEWS 24x7

आज 534 प्रखंड अध्यक्षों के साथ नीतीश कर रहे मीटिंग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसके मद्देनजर जेडीयू सुप्रीमो और बिहार के सीएम नीतीश कुमार लगातार अपने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू जिलाध्यक्षों के बाद आज  सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों के 534 प्रखंड अध्यक्षों के साथ मीटिंग कर रहे हैं. मीटिंग शुरू होने से पहले ही प्रंखड अध्यक्षों के मोबाइल बाहर रखवा दिए गए. दूसरे दिन की मीटिंग में भी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह शामिल नहीं हुए. जेडीयू नेताओं के मुताबिक उनकी तबीयत खराब है.

 

नीतीश कुमार बैठक में पहले सभी पदाधिकारियों से ग्राउंड जीरो से सरकार के काम-काज, I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर जमीनी हकीकत की जानकारी लेते हैं. इसके बाद वे अपनी राय जाहिर करते हैं.बैठक में मुख्यमंत्री नीतश कुमार के अलावा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री विजेंद्र यादव, विजय चौधरी, अशोक चौधरी, संजय झा के अलावा वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह भी शामिल हैं.संगठन के इतने महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के शामिल नहीं हो रहे हैं. इस पर सवाल उठ रहे हैं. इस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीजर कुमार ने बताया कि उनकी तबीयत खराब है. इसके कारण वे पार्टी मीटिंग में शामिल नहीं हो पा रहे हैं. हालांकि ललन सिंह का अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है.

 

बैठक में नीतीश कुमार अपने कार्यकर्ताओं को पार्टी की योजनाओं को घर-घर में प्रचारित करने की सलाह दे रहे है. सीएम ने कहा है कि राज्य सरकार का विकास का काम ही जेडीयू की ताकत है. समस्याओं का समाधान ही हमारी पूंजी है. सीएम ने बैठक में कहा है कि भाजपा भ्रम फैलानी वाली पार्टी है, उससे सावधान रहना है. सतर्क रहिए. पूरी मजबूती से काम कीजिए. आप लोग अपना काम कीजिए बाकी चीज देखने के लिए हम हैं.

 

इससे पहले जून-जुलाई के दौरान नीतीश कुमार पार्टी के सांसदों और विधायकों से भी वन टू वन मुलाकात कर चुके हैं. तब इसे फीडबैक मीटिंग बताया गया था. सीएम ने विधायकों से न केवल जमीनी हकीकत की जानाकारी ली थी बल्कि ज्यादा से ज्यादा फील्ड में रहने की सलाह दी थी.सीएम नीतीश कुमार कई मौके पर बोल चुके हैं कि लोकसभा चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है. इसलिए वे कार्यकर्ताओं को अभी से ही तैयार रहने की हिदायत दे रहे हैं. सीएम की इस मीटिंग को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.