City Post Live
NEWS 24x7

‘ठग्गू का लड्डू’, ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं’

खूब चर्चा में है RJD MLC सुनील सिंह का यह पोस्ट, माना जा रहा है नीतीश कुमार पर   हमला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :   आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह नीतीश कुमार पर   हमला  का  कोई मौका  नहीं गवाते . एक बार फिर अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर चर्चा सुनील सिंह चर्चा में  हैं. दरअसल सुनील सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लिखा- ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं. इसे नीतीश उम्र पर हमला माना जा रहा है.  सुनील सिंह ने  कहा यात्रा के दौरान मिले एक लड्डू के डिब्बे पर यह लाइन थी जिसे हमने लिखा है .इसका राजनीतिक मायने नहीं निकाला जाना चाहिए.दिल्ली से पटना यात्रा के दौरान कानपुर स्टेशन पर मेरे एक शुभचिंतक ने लड्डू दिया था. उसी के डब्बे पर यह बात लिखी थी.

 सुनील सिंह आगे लिखते हैं- यह कहावत बिहार के मौजूदा राजनीतिक परिपेक्ष्य में बिलकुल सटीक बैठती है. अब सवाल ये उठ रहा है कि सुनील सिंह ने अपने इस पोस्ट के जरिए किसपर निशाना साधा है.सुनील सिंह अपने इस पोस्ट में आगे लिखते हैं कि काफी अरसे बाद बीती रात तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से नई दिल्ली से पटना का सफर कर रहा था. कानपुर स्थित मेरे किसी शुभचिंतक को यह जानकारी प्राप्त हुई कि मैं ट्रेन से ही नई दिल्ली से पटना जा रहा हूं. अतः उन्होंने मुझे सौगात स्वरूप कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर वहां का मशहूर ठग्गू का लड्डू गिफ्ट किया. इसके डब्बे पर ही लिखा हुआ कि कोई ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं.

आरजेडी एमएलसी ने लिखा- सुनील सिंह इस स्लोगन को पढ़ते ही मेरे मन में तरह तरह और भांति भांति की बातें उमड़ने और घुमड़ने लगी जो संभवतः बिहार के मौजूदा राजनीतिक परिपेक्ष्य में बिल्कुल सटीक बैठता है. वैसे RJD MLC सुनील सिंह लगातार अपने पोस्ट के जरिये नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं. इसके कारण कई बार बड़ा विवाद भी हो चुका है. खुद लालू यादव ने सुनील सिंह को बयानबाजी बंद करने की सख्त चेतावनी दी थी. लेकिन, सुनील सिंह अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.