City Post Live
NEWS 24x7

मंत्री जी को अस्पतालकर्मियों ने माथे पर पहना दिया शू कवर.

' मच गया हंगामा, मंत्री जी होने लगे ट्रोल और आरजेडी ने घेरा, जेडीयू-बीजेपी ने यह दिया जवाब.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश सरकार में

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय  को सर्जिकल कैप की जगह ‘शू-कवर’ पहने अस्पताल में नजर आ रहे हैं.उनके साथ  मौजूद जिलाधिकारी और एक और बड़े नेता ने कोई सेफ्टी किट नहीं पहनी है, लेकिन मंत्रीजी के सिर पर ‘शू-कवर’ पहनाई गई है. ये तस्वीरें सामने आने के बाद हंगामा मच गया है..आरजेडी हमलावर है और जेडीयू-बीजेपी सरकार और स्वास्थ्यकर्मियों के बचाव में उतर आई है.

दरअसल, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शनिवार को बेगूसराय आए थे जहां उन्होंने अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद सदर अस्पताल का भी निरीक्षण किया था. इसी क्रम में जब वह आईसीयू वार्ड में निरीक्षण करने जा रहे थे तो वहां पर स्वास्थ्यकर्मियों ने पैर में लगाने वाले सेफ्टी किट को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के सिर पर पहना दिया. बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता एवं बेगूसराय के डीएम तुषार सिंगला सहित कई लोग मौजूद थे जिनको की सेफ्टी किट नहीं पहनायी गयी थी. अब जब तस्वीर सामने आ रही है तो एक बार जहां सदर अस्पताल व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं और आम लोग मंत्री मंगल पांडे को भी ट्रोल कर रहे हैं.

कई लोग इसे जान बूझकर मंगल पांडे की बेइज्जती बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि स्वास्थ्यकर्मियों से चूक हुई है. इस बीच इसपर राजनीति भी गर्म हो गई है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इसे सिस्टम की पोल खोलने वाली घटना बताया. उन्होंने कहा, बेगूसराय के अस्पताल में जो दृश्य देखने को मिला, यह पूरे सिस्टम की पोल खोल रहा है. बताइये स्वास्थ्य मंत्री को ही जूते के कवर की टोपी पहना दिया गया, यह पूरी तरीके से अस्पताल की व्यवस्था को जाहिर करता है. अगर मंत्री का यह हाल है, तो बाकी लोगों का क्या होता होगा. यह जग जाहिर है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.