City Post Live
NEWS 24x7

10 सितम्बर से यात्रा पर निकलेगें तेजस्वी यादव.

बिहार यात्रा पर निकलेंगे तेजस्वी यादव, RJD कार्यकर्ताओं में भरेंगे ऊर्जा, जारी हो गया है कार्यक्रम.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जन-सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की नींद उड़ा दी है. तेजस्वी यादव 10 सितंबर से कार्यकर्ता आभार यात्रा पर निकलने वाले हैं.. पहले चरण के विभिन्न जिलों में आयोजित की जाने वाली कार्यकर्ता आभार यात्रा का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है. पहले चरण का आभार कार्यक्रम 10 से 17 सितंबर तक चलेगा. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती पर सुझाव लिए जाएंगे. कार्यकर्ता संवाद में बाहर के जिलों के कोई भी नेता और कार्यकर्ता शामिल नहीं होंगे.

 

कार्यक्रम के अनुसार, 10 सितंबर को समस्तीपुर का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम टाउन हॉल में मोरवा, सराय रंजन, मोहिद्दीन नगर, उजियारपुर व विभूतिपुर विधानसभा के नेता और कार्यकर्ता और 11 सितंबर को वहीं पर समस्तीपुर, रोसड़ा, कल्याधपुर, वारिसनगर और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके अलावा अन्य जगहों पर भी कार्यक्रम होंगे. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव की इस यात्रा का उद्देश्य कार्यकर्ताओं को प्रेरित करना और केंद्र और राज्य की एनडीए सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनमत तैयार करना है.

 

बीजेपी  ने तेजस्वी यादव पर बिहार भ्रमण कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा है. उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव के बिहार दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि राजद के युवराज प्रदेश के पर्यटन पर निकलने वाले हैं. चुनाव प्रचार से इतर आज तक उनका एक भी दौरा हो नहीं पाया, इसलिए वे शायद एक सधे हुए पर्यटक की तरह अनुकूल मौसम की राह देख रहे हैं. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी आज की पीढ़ी के होने के बावजूद अपने पिता की तरह ही विद्वेष की राजनीति को बढ़ावा देने में जुटे हैं. उनके गठबंधन के सहयोगी कांग्रेस या वामपंथी पार्टियां भी इनके ‘स्लीपिंग पार्टनर’ बनकर उसे हवा दे रहे हैं. खुलेआम जाति और तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले इन लोगों को बीच-बीच में सबको साथ लेकर चलने का सपना आता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.