City Post Live
NEWS 24x7

PK की चुनौती से निबटने में जुटे तेजस्वी, मुसलमानों से बड़ा वादा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जन-सुराज पार्टी के प्रशांत किशोर की रणनीति को ध्यान में रखते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी अपमे “माय” समीकरण को बचाए रखने की कवायद तेज कर दी है.आरजेडी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव कहा है कि अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को और मजबूत करना है. तेजस्वी यादव ने कहा, संगठन इतना मजबूत हो कि सांप्रदायिक शक्ति टिके नहीं. इसे मजबूत करने की जिम्मेदारी हम सभी के कंधों पर है. तेजस्वी ने कहा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को पंचायत स्तर तक मजबूत बनाना है.

 

तेजस्वी यादव ने कहा, हम लोग जो लड़ाई लड़ रहे वो आसान नहीं है. जब सभी साथ होंगे तो कोई माई का लाल हरा नहीं सकता. लालू जी के सीएम बनते ही देश में मंडल के खिलाफ कमंडल शुरू किया गया. लालू जी ने आडवाणी को गिरफ्तार कर माहौल ठीक किया. तेजस्वी यादव ने दावा किया कि अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय सबसे पहले लालू यादव ने बनाया था. बिहार में बनने के बाद पूरे देश में विभाग बनाया गया.

 

तेजस्वी यादव ने कहा, 2014 से देश में मुसलमानों के प्रति नफरत फैलायी जा रही है. मुसलमान जब आवाज उठाते हैं तो उसे आतंकवादी बता दिया जाता है. वक्फ को लेकर तेजस्वी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुसलमानों की जमीन लेने को वक्फ बिल लाया गया है. बीजेपी सिर्फ नफरत फ़ैलाने वाला बिल लाती है. आरजेडी सांसदों ने संसद में मजबूती से लड़ाई लड़ी. पहली बार बीजेपी ने कोई बिल जेपीसी में भेजा है.

 

तेजस्वी ने आगे कहा, हमारे पूरे परिवार पर केस हुआ और मुकदमा किया गया. हम लोग कभी इस बात से डरे नहीं और झुके नहीं. नीतीश कुमार ने साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ सरकार बनाई, लेकिन नीतीश कुमार ने मौके पर  धोखा दिया. नीतीश जब भी बीजेपी के साथ रहे बीजेपी मजबूत हुई. जब लालू नहीं डरे तो तेजस्वी भी कभी डरेगा नहीं. अल्पसंख्यकों का साथ रहा तो 2025 में गठबंधन की सरकार बनेगी.

 

तेजस्वी यादव ने एक और बड़ा बयान देते हुए कहा कि  नीतीश चाचा सामने रहेंगे तो आरजेडी मजबूत होगी. नीतीश सीएम रहे तो आरजेडी को चार गुना सीट मिलेगी. आप साथ दें और आपकी भागीदारी मैं तय करूंगा. अल्प संख्यकों को उचित भागीदारी मिलेगी. बता दें कि हाल में प्रशांत किशोर आरजेडी में मुसलमानों की आबादी के अनुसार हिस्सेदारी की आवाज बुलंद करते रहे हैं. ऐसा लगता है तेजस्वी यादव ने इसका जवाब देने की कोशिश की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.