City Post Live
NEWS 24x7

150 बच्‍चों के बीमार होने पर सम्राट चौधरी ने CM को घेरा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बगहा में मिड डे मील खाकर 150 बच्चे  बीमार हो गये हैं.खबर के अनुसार गौरतलब है  कि बगहा में गुरुवार की दोपहर मिड-डे मील खाकर 150 बच्‍चे बीमार हो गए. बच्‍चों ने एनजीओ की ओर से स्‍कूल में भेजा जाने वाला खाना खाया था और फिर घर चले गए. इसके बाद एक-एक कर सभी बच्‍चे उल्टी और पेट दर्द की शिकायत करने लगे, जिसके बाद बच्‍चों के परिजन उन्हें लेकर स्कूल पहुंचे और हंगामा किया.इसके बाद सभी बच्‍चों को आनन-फानन एंबुलेंस बुलाकर अनुमंडलीय अस्पताल व बगहा के पीएचसी पहुंचाया गया. अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया.

बच्चों को  समय पर अस्पताल में उचित व्यवस्था नहीं मिलने पर बीजेपी  के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता में व्यस्त हैं और बीमारी स्कूली बच्चों को स्वास्थ्य सुविधा तक नहीं मिल पा रही. मिड डे मील की बदहाली का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भोजन में सांप और छिपकली तक मिलने के समाचार मीडिया में आते रहे हैं.

गुरुवार को  बगहा में मध्याह्न भोजन खाने से करीब 150 बच्चे बीमार हो गए. उन्हें अस्पताल पहुंचाने तक की व्यवस्था समय पर नहीं मिली. किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां भी समय पर चिकित्सकीय सुविधा नहीं मिली.सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री भले ही विपक्षी एकता में व्यस्त रहें, लेकिन जनता की क्या गलती है कि उसे बदहाल व्यवस्था का शिकार क्‍यों बनाया जा रहा है. इससे एक दिन पहले सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को ‘गजनी’ फिल्म का हीरो करार दिया था.उन्होंने नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री की मेमोरी लॉस हो गई है, वो ‘गजनी’ फिल्म के हीरो हो गए हैं. नीतीश ने दरभंगा में खुद को देश का प्रधानमंत्री बताया दिया, वो कहकर भूल जाते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.