City Post Live
NEWS 24x7

प्रियंका से मिले पप्पू यादव, मांगी बिहार कांग्रेस की कमान.

क्‍या ब‍िहार में ट‍िकेगा RJD-कांग्रेस गठबंधन? दिल्ली से आई पप्पू यादव की तस्वीर बढ़ा देगी टेंशन.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : पप्पू यादव तेजस्वी यादव के लिए बड़ी चुनौती बननेवाले हैं.तेजस्वी यादव के विरोध के वावजूद पूर्णिया से निर्दलीय लोक सभा चुनाव जीतनेवाले पप्पू यादव ने प्रियंका गांधी को बड़ा प्रस्ताव दे दिया है.पप्पू यादव ने कहा है कि अगर बिहार कांग्रेस की कमान उनके हाथ में दे दी जाए तो वो बिहार में इंडिया गठबंधन की सरकार बना देगें.गौरतलब है कि पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने चुनाव जीतकर  व बिहार समेत देशभर में चर्चा का विषय बन गए हैं. इसी बीच दिल्ली से एक तस्वीर सामने आयी है, जो काफी कुछ इशारा कर रही है. दरअसल पप्पू यादव और प्रियंका गांधी की मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचल बढ़ गयी है.

 

अपने सोशल मीडिया पोस्ट में पप्पू यादव ने लिखा- लोकसभा चुनाव 2024 के उपरांत आज ओजस्वी वक्ता, प्रखर नेत्री सह कांग्रेस महासचिव श्रीमती Priyanka Gandhi Vadra जी से आत्मीय मुलाकात हुई. इस अवसर पर बिहार के चुनाव परिणाम पर चर्चा हुई इसके लिए प्रियंका जी का आभार.दरअसल पप्पू यादव चुनाव के पहले प्रियंका गांधी की पहल पर ही कांग्रेस के नजदीक हुए थे और तब चर्चा थी कि पप्पू यादव कांग्रेस के टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. लेकिन, तब तेजस्वी यादव के विरोध पर उन्हें कांग्रेस ने पूर्णिया से टिकट नहीं दिया था जिसके विरोध में पप्पू यादव निर्दलीय ताल ठोक मैदान में कूद पड़े और आखिरकार चुनाव जीत लिया. अब जब पप्पू यादव चुनाव जीतने के बाद प्रियंका गांधी से मिले तो प्रियंका गांधी ने उन्हें जीत की बधाई. साथी उन्होंने पूछा कि बिहार में इंडिया गठबंधन का प्रदर्शन और बेहतर क्यों नहीं हुआ?

 

पप्पू यादव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बिहार में एक साथ चुनाव लड़ने का मैसेज सही तरीके से नहीं दिया गया जिससे मतदाताओ में भ्रम हुआ जिसका ख़ामियाज़ा चुनाव में भुगतना पड़ा. पप्पू यादव ने प्रियंका गांधी को बताया कि जैसे देश के दूसरे राज्यों में इंडिया गठबंधन के नेताओं ने एक साथ मजबूती से प्रचार किया जिसका बड़ा मैसेज मतदाताओ को गया लेकिन बिहार में ऐसा नहीं हो पाया. राहुल जी, अखिलेश यादव प्रियंका गांधी सहित दूसरे बड़े नेताओं का वैसा प्रचार नहीं हो पाया जिसका इंतज़ार बिहार की जनता कर रही थी.

 

पप्पू यादव ने प्रियंका गांधी के सामने इस बात को भी उठाया कि उन्हें कांग्रेस के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ने दिया गया, आरजेडी से शहाबुद्दीन की पत्नी को टिकट नहीं मिला, यही नहीं कन्हैया को भी बेगूसराय से चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिला अगर ये लोग मजबूती से इंडिया गठबंधन के लिए चुनाव लड़ते तो परिणाम कुछ और ही होता. पप्पू यादव से जब ये पूछा गया कि बिहार में उनकी भूमिका को लेकर प्रियंका गांधी से क्या बात हुई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रियंका गांधी से कहा अगर उन्हें बिहार में एक साल का मौक़ा मिलता है कांग्रेस के तरफ से बिहार में काम करने का तो बिहार में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और इसके लिए वो दिन रात मेहनत करेंगे.  वहीं पप्पू यादव की इस मुलाकात और बयान के बाद बिहार में उनकी भूमिका बड़ी हो सकती है. ऐसे में इसका असर आरजेडी-कांग्रेस के संबंधों पर भी देखने को मिल सकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.