City Post Live
NEWS 24x7

‘OBC समाज लड़ाकू है.. ईंट से ईंट बजा देंगे’,.

'

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने महिला आरक्षण के मुद्दे को लेकर बड़ा हमला बोला है.उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज लड़ाकू है.अगर आरक्षण के अंदर आरक्षण नहीं मिला तो वो ईंट से ईंट बजा देगें. तेजस्वी यादव ने कहा कि ये कानून  कब लागू होगा? किस तारीख को लागू होगा?उन्होंने कहा कि हम तो चाहते हैं कि 33 फीसदी ही नहीं बल्कि 50 फीसदी आरक्षण कर दें, लेकिन ओबीसी, अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाओं को भी आरक्षण मिलना चाहिए.

नौकरी के बदले जमीन घोटाला (Land For Job Scam) मामले में लालू परिवार (Lalu Yadav Family) के सदस्यों को कोर्ट से समन जारी होने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि  यह कोई (सुनवाई) नई बात नहीं है, यह न पहली है न अंतिम है. यह चलते रहता है, इसमें कोई दम नहीं है.चुनाव तक ये सब चलता रहेगा.

शुक्रवार को पटना में पर्यटन विभाग की ओर से आयोजित कार रैली (Bihar Car Rally) का शुभारंभी करने आये तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि  सभ्यता, संस्कृति एवं विरासत का सफर अपने नाम की सार्थकता व उद्देश्यों को पूर्ण करते हुये बिहार के पर्यटकीय स्थलों का व्यापक प्रचार-प्रसार करेगी.बता दें कि बिहार कार रैली (Bihar Car Rally) के प्रतिभागी पटना-गया-बोधगया, राजगीर-रोहतास जैसे शहरों के पर्यटक स्थलों का भ्रमण करते हुए गंतव्य स्थान पर पहुंचेंगे. इस दौरान वे सभी हेरिटेज वॉक, रील मेकिंग सहित विविध कार्यक्रमों के माध्यम से प्रचार प्रसार करेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.