City Post Live
NEWS 24x7

पंडित दीनदयाल की जयंती समारोह में पहुंचे नीतीश.

बिहार में फिर हो सकता है बड़ा सियासी खेला, नीतीश के फिर से बीजेपी  साथ जाने की चर्चा तेज.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने  बिहार में बड़े सियासी खेल का संकेत दिया है.पहले से ही नीतीश कुमार  के फिर से बीजेपी  साथ जाने की चर्चा चल रही है.ऐसे में आज  भाजपा नेताओं की के तरफ से पटना में समारोह आयोजित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 107वीं जयंती समारोह में नीतीश कुमार के  शामिल होने से अफवाहों अ बाज़ार गरम हो गया है. सीएम नीतीश आज चरखा मैदान में आयोजित जयंती समारोह में शामिल होने के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दिया.सीएम नीतीश के  आज इस समारोह में शामिल होने के बाद  कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह में सीएम नीतीश भाजपा के साथ रहने के दौरान ही शामिल हुआ करते थे. अलग होने के बाद इस कार्यक्रम से उन्होंने दूरियां बना ली थी.

 

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग तो आते रहते हैं ये कोई बात नहीं है, जिन्हें आना चाहिए था वो नहीं आए, उनसे पूछिए न.नीतीश कुमार ने पंडित दीनदयाल की जयंती में शामिल होने को लेकर कहा कि हम सब सभी का सम्मान करते हैं इसलिए हम कार्यक्रम में आए हैं. हम हमेशा आते रहते हैं. उन्होंने NDA में जाने की खबर को लेकर कहा कि इसमें कोई दम नहीं है.

 

आज नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल की बैठक भी बुलाई है. इसमें कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. अगर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की बात करें तो वह 1953 से 1968 तक भारतीय जनसंघ के नेता रहे हैं.भाजपा बड़े धूमधाम से हर साल उनकी जयंती मनाती है. इस मौके पर जिन राज्यों में बीजेपी सत्ता में होती है, वहां कई योजनाओं का ऐलान किया जाता है.आज नीतीश मंत्रिमंडल की बैठक में भी बड़े फैसले लिए जायेगें.मंगलवार के बजाय सोमवार को कैबिनेट की बैठक के आयोजन पर  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव के नहीं रहने के कारण आज बैठक कराई जा रही है. दरअसल तेजस्वी यादव को बाहर जाना था इसलिए आज कैबिनेट की बैठक की जा रही है.

 

मुख्यमंत्री ने जाति आधारित जनगणना की रिपोर्ट के सार्वजनिक करने लेकर कहा कि जल्द ही रिपोर्ट सार्वजनिक किया जाएगा. वहीं सीएम ने मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कन्नी काटते हुए कहा कि मंत्रिमंडल कितना बड़ा है अगर होना होगा तो होगा ही, बाकि डिप्टी सीएम बताएंगे. वहीं तेजस्वी यादव ने भी कहा कि जब होगा तो बताएंगे. कैथल में नहीं जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि मुझे नहीं पता था लेकिन, जहां मुझे जाना रहता है जाता ही रहता हूं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.