City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं को दिलाई गंगाजल की शपथ.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  फूलन देवी की शहादत दिवस पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज इशारों ही इशारों में भाजपा पर बड़ा हमला बोला. इसके साथ ही मुकेश साहनी ने कहा कि छठ के बाद ही वह इस बात की घोषणा करेंगे कि उनकी पार्टी किस गठबंधन के साथ तालमेल करेगी.लेकिन मुकेश सहनी को इस बात का डर है भी कि उनका वोट बैंक बिक जाएगा. लिहाजा मुकेश सहनी ने सार्वजनिक रूप से अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओं को गंगाजल के संकल्प दिलाया. इस संकल्प में पार्टी के नेताओं ने शपथ ली कि वे कभी अपना वोट नहीं बेचेंगे.

 पटना में कार्यक्रम के पहले कार्यकर्ताओं और नेताओं को गंगाजल लेकर पहुंचने को कहा गया था. मुकेश सहनी ने दावा किया कि निषाद जाति के 50 लाख लोगों को इसी तरीके से शपथ दिलाई जाएगी और उसका वीडियो भाजपा नेताओं को भेजा जाएगा, ताकि वह यह समझ सके कि अब निषाद जाति का वोट बिकनेवाला नहीं है. पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में खुद मुकेश साहनी ने अपना वोट बिकने से रोकने के लिए संकल्प दिलाया.

किसी भी राजनीतिक पार्टी के कार्यक्रम में यह पहला मौका है जब सार्वजनिक रूप से पार्टी के नेताओं को गंगाजल का वास्ता देकर शपथ दिलाई गई हो. भाजपा पर हमलावर मुकेश साहनी ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि वह जिस गठबंधन के साथ जाएंगे वह गठबंधन लोकसभा में 60 सीट जीतेगा और जिस गठबंधन के साथ नहीं जाएंगे वह 60 सीट तो हारेगा ही और दिल्ली पर काबिज होने का उसका सपना भी चूर-चूर हो जाएगा.

पटना में आज पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए मुकेश साहनी ने कहा कि हमें केवल आरक्षण चाहिए और जो आरक्षण देगा हम उसकी हर बात मानेंगे. मुकेश साहनी ने एनडीए की बैठक की चर्चा करते हुए कहा कि पिछले दिनों जो बैठक आयोजित हुई थी उसमें उन्हें भी आमंत्रण मिला था. अच्छा खासा लोकसभा का सीट का भी ऑफर मिला था. नेताओं ने उनके पांव धोने की भी बात कही थी, लेकिन आरक्षण की बात जब तक नहीं मानी जाएगी तब तक एनडीए के साथ गठबन्धन की बात बेमानी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.