City Post Live
NEWS 24x7

खतरे में है RJD MLC सुनील सिंह की सदस्यता.

CM नीतीश से जुड़ा है मामला, आज आएगा अहम फैसला, आज आएगा बड़ा फैसला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी (RJD) एमएलसी सुनील कुमार सिंह के विधान परिषद सदस्यता पर खतरा मंडरा रहा है. दरअसल यह पूरा मामला सीएम नीतीश कुमार की मिमिक्री करने से जुड़ा हुआ है. सुनील कुमार सिंह ने पिछले सत्र में सदन के अंदर नीतीश कुमार का अंदाज कॉपी करते हुए मिमिक्री की थी.जानकारी के अनुसार आरजेडी के एक और एमएलसी कारी सोहैब ने भी इसी तरह का बर्ताव किया था. आरजेडी के दोनों एमएलसी के खिलाफ मामला विधान परिषद की अचार समिति के पास भेजा गया था. समिति के सामने आरजेडी एमएससी कारी सोहैब ने अपनी गलती स्वीकार की थी. लेकिन, सुनील कुमार सिंह ने गलती नहीं मानी थी.

 

बताया जा रहा है कि समिति ने जांच के बाद अपनी फाइनल रिपोर्ट सभापति को भेज दी थी. तत्कालीन सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने इसपर निर्णय भी लिया था. सदन में अब फैसले की जानकारी दी जायेगी, इसे कार्यसूची में रखा गया है. वहीं इससे पहले बिहार विधानसभा और विधानसभा परिषद के मॉनसून सत्र के दौरान विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है. गुरुवार को भी विधानसभा की कार्यवाही के दौरान विपक्ष के विधायकों ने हंगामा और धरने पर बैठ गए.

 

बिहार विधान परिषद के बाहर विपक्षी सदस्यों का हंगामा जारी है. विपक्षी विधायक ने सीएम नीतीश कुमार कुमार पर महिला विधायकों को अपमानित करने का आरोप लगाया है. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और विधानपरिषद की सदस्य राबड़ी देवी लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रही है. राबड़ी देवी ने भी सीएम नीतीश कुमार पर महिलाओं को अपमानित करने का आरोप लगाया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.