City Post Live
NEWS 24x7

JDU सांसद ने दे दिया BJP के साथ जाने का संकेत.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :जातीय जनगणना की रिपोर्ट  जारी होने के बाद जेडीयू में छिड़े आंतरिक घमासान के बीच पार्टी के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर पार्टी के अंदर खलबली मचा दी है.  सुनील कुमार पिंटू ने जातिगत जनगणना पर बोलते हुए कहा कि मेरे सहित कई लोगो को लगता है कि कास्ट सर्वे का जो रिपोर्ट आया है वो सही नहीं है. मैं यही बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर बताना चाहता हूं.

 

सुनील कुमार पिंटू  ने कहा कि जिनको मेरे बारे में जो कहना है वो कहते रहे, मैं तो इस पार्टी के लिए बोरो प्लेयर के तौर पर लाया गया था. पहले किसी और टीम में था, जब तक टीम में रखेंगे हम खेलेंगे, नहीं तो पुरानी टीम बुलाएगी तो मैं कोई फैसला कर सकता हूं. मैं बोरो प्लेयर के हैसियत से जदयू में था. जातीय गणना पर सवाल उठाते हुए बड़ा आरोप लगाया और कहा कि तेली-साहू समाज का मैं संयोजक हूं. अलग  सुनील कुमार पिंटू ने आज पटना में तेली साहू समाज की बड़ी बैठक बुलाई है और उसमें इस मुद्दे पर बात होगी और उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा और मांग की जाएगी कि इस गड़बड़ी को देखा जाए.जातिगत जनगणना को लेकर जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के बयान के बाद अब जेडीयू के दूसरे नेता व मंत्री इशारों ही इशारों में उन पर जमकर हमला कर रहे हैं.

 

सांसद सुनील कुमार पिंटू द्वारा जातिगत जनगणना के विरोध में बोलने के मामले में सीएम नीतीश कुमार की कैबिनेट के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जो लोग भाजपा के या उसके संपर्क में है, वही ऐसा बोल रहे हैं. जातीय जनगणना के रिपोर्ट आने में बाद जदयू में टूट की संभावना की बात को लेकर श्रवण कुमार ने कहा कि जिसको जहां जाना है वहां जाए जदयू ना किसी के आने पर खुशी मनाती है और ना किसी के जाने पर गम. श्रवण कुमार ने कहा कि जिसको जहां जाना है जाए चार पैर वालों को बांधा जाता है, दो पैर वालों को नहीं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.