City Post Live
NEWS 24x7

JDU विधायक के बोल-सठिया गये हैं लालू यादव.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :JDU  विधायक गोपाल मंडल ने राहुल गांधी  पर निशाना साध दिया है.उन्होंने  कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के योग्य नहीं हैं. किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद हमारे लालू यादव भी सठिया गए हैं.अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव हमारे प्रिय नेता हैं. उनकी देखरेख में हमने भी कई बार चुनाव लड़ा है. उन्हें बिहार का मसीहा कहा जाता है, यह सही बात है, लेकिन आज की राजनीति कुछ अलग है. अब उनकी (लालू प्रसाद) उम्र ज्यादा हो गई है.

उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि  किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनका दिमाग और ज्यादा सठिया गया है.वे कुछ से कुछ सोच रहे हैं. मीसा भारती के आवास पर राहुल गांधी के बिहारी मटन बनाने के गुर सीखने पर तंज कसते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार के लोग तो राजस्थानी मटन खा रहे हैं, और वे बिहारी मटन के गुर सीख रहे हैं. लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा, किडनी है ही नहीं तो मटन कैसे खाएंगे. मटन पचाने के लिए कलेजा चाहिए.

गोपाल मंडल के इस बयान से JDU और RJD के रिश्ते में खटास होने के भी संभावना जताई जा रही है. विधायक ने कहा कि कांग्रेस से एक के बाद एक प्रधानमंत्री देश को मिला है, लेकिन राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने वाली बात नहीं है.नीतीश कुमार ने देशभर के सभी दलों को एक साथ एक मंच पर लाकर भारत को एक नया विजन दिया है. आइएनडीआइए से अगले प्रधानमंत्री नीतीश कुमार होंगे या अन्य यह जनता तय करेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.