City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार पर खूब बरसे गृह मंत्री अमित शाह.

बोले- लालू के दबाव में हैं 'पलटूराम', बिहार का जातीय सर्वे छलावा, बिहार में अति-पिछड़ा को बनाएं CM.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.बिहार के मुजफ्फरपुर के पताही में जनसभा को संबोधित करते हुए  अमित शाह ने कहा कि पलटू राम ने बिहार में जनादेश का अपमान किया है. अब पलटूमार देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, वहीं दूसरा अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं. नीतीश कुमार जी लालू जी और इंडी गठबंधन में फंस चुके हैं, बाहर तो निकलना चाहते हैं. लेकिन, निकल नहीं पा रहे हैं.

 अमित शाह ने बिहार के जातिगत सर्वे को लेकर कहा कि जातिगत सर्वे का फैसला बीजेपी के सहयोग से लिया गया था. जब इसका फैसला लिया गया था उस दौरान बीजेपी बिहार सरकार का हिस्सा थी. लेकिन, जो सर्वे आया है उसमें यादवों और मुस्लिमों की संख्या बढ़ाकर पिछड़ा समाज की संख्या को कम दिखाकर उन्हें पीछे करने का काम किया गया है. बिहार का जातिगत सर्वे एक तरह से बिहार की जनता के साथ छलावा है. बिहार की सरकार लालू जी के दवाब में मुस्लिम तुष्टीकरण का कम कर रही है.

अमित शाह ने कहा कि  बिहार की जनता ने 2014 में मोदी जी को 31 सीटें दी थी. वहीं 2019 लोकसभा चुनाव में 39 सीटें दिलाई. अब लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की जनता से निवेदन है कि इस बार मोदी जी को 40 सीटों को दिलाने का काम करें. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने देश के 60 करोड़ लोगों को आगे आने का रास्ता दिखाया है. इंडी गठबंधन कहती है कि जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी हिस्सेदारी. मेरा इंडी गठबंधन और लालू जी से सवाल है कि क्या वे लोग मुख्यमंत्री का चेहरा का किसी अति पिछड़े को बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने मुजफ्फरपुर में 200 बेड का कैंसर अस्पताल बनवाया. वहीं हमलोगों ने यहां की प्रसिद्ध लीची को जीआई टैग दिलाने का काम किया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.