City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज सिंह ने अधिकारियों को दी जेल भेंज देने की धमकी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक्शन में हैं.उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को जेल भेंज देने की चेतावनी दे दी है.उन्होंने कहा है कि  अगर छह महीने के अंदर कृषि कार्य के लिए बिजली कनेक्शन नहीं दिए गए तो प्राथमिकी करवाकर संबंधित अधिकारी व टेक्नो पावर एजेंसी के संबंधित को जेल भेजवा देगें.मंत्री ने  सभी कानूनी अधिकार होने के बावजूद काम नहीं करनेवाले र गढ़पुरा सीओ से  त्यागपत्र दे देने की मांग तक कर डाली. जिले के बखरी अनुमंडल कार्यालय सभागार में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं और दर्द सुन रहे थे. तत्काल संबंधित अधिकारियों को निदान के सख्त निर्देश दे रहे थे, डांट पिला रहे थे और समझा भी रहे थे.

एक किसान द्वारा कृषि कार्य को बिजली कनेक्शन नहीं मिलने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सांसद सह केंद्रीय मंत्री ने विद्युत एसडीओ राजीव रंजन से जवाब तलब किया. एसडीओ ने बताया कि 2022 के पहले तक कृषि से संबंधित 293 आवेदन आए, जिनमें से 133 का निष्पादन कर दिया गया है। एजेंसियों की सुस्ती के कारण बाकी मामले पड़े हैं.इससे नाराज सांसद ने एसडीओ से फोन लगवाकर टेक्नो पावर एजेंसी के सुपरवाइजर को हड़काते हुए छह महीने में शेष बचे मामले का निष्पादन करने का निर्देश दिया.

गढ़पुरा के कनौसी गांव के विजय कुमार सिंह के आवेदन पर गढपुरा सीओ को कड़ी फटकार लगाते हुए मंत्री ने कहा कि अगर कानूनी अधिकार प्राप्त होने के वावजूद  भी आप जनता की समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं तो  यह  डूब मरने वाली बात है. बखरी नगर सभापति गीता कुशवाहा ने आवेदन के माध्यम से उनके समक्ष ओवरब्रिज निर्माण की मांग समेत वहां की समस्याएं रखीं. इस पर गिरिराज ने उपस्थित पदाधिकारियों से कहा कि वे जनता की समस्याओं को नहीं सुनेंगे, उनका समाधान नहीं करेंगे तो लोगों का सरकार में भरोसा कायम नहीं होगा. सरकार की बदनामी होगी.

केंद्रीय मंत्री ने अनुमंडल के कई सीओ व जेई की भी क्लास लगाई. सबसे अधिक मामले भूमि विवाद, विद्युत व दखल दहानी के आए. जनता दरबार में बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार सिंह, जिला परिषद चेयरमैन सुरेंद्र पासवान, पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार, एसडीएम सन्नी कुमार सौरव, एसडीपीओ कुंदन कुमार आदि मौजूद थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.