City Post Live
NEWS 24x7

एक्शन में DY CM, अफसरों को दे दी आखिरी चेतावनी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उपमुख्यमंत्री व पथ निर्माण मंत्री विजय सिन्हा एक्शन में हैं.उन्होंने  बुधवार को विभागीय योजनाओं की समीक्षा के दौरान अफसरों को सख्त चेतावनी दी है.सीमांचल उपभाग के पूर्णिया पथ प्रमंडल के अंतर्गत संचालित विकास कार्यों की समीक्षा के बाद विजय सिन्हा ने कहा कि विभाग द्वारा परिचालित विकास कार्यों की विस्तृत समीक्षा का उद्देश्य केवल कार्यप्रगति को जानना नहीं है बल्कि कार्य की गुणवत्ता और समयसीमा के अनुपालन को सुनिश्चित कराना है.उन्होंने कहा कि मैंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यस्थल पर संबंधित पदाधिकारियों और संवेदकों की उपस्थिति में योजनाओं की वास्तविक वस्तुस्थिति का जायजा लिया.

 

मंत्री ने  कहा कि जनसरोकार हमारे लिए सबसे अहम है. विभाग द्वारा परिचालित योजनाओं में समयसीमा और गुणवत्ता को लेकर कोई समझौता नहीं किया जा सकता, इसलिए योजनाओं के क्रियान्वयन से संबंधित सभी स्टेकहोल्डर्स की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए. किसी भी प्रकार की अनियमितता हमारे लिए अक्षम्य है. हमने विभाग में दो टूक निर्देश दिया है कि बिना किसी ठोस कारण के कार्य को पूरा करने में देरी या उसकी गुणवत्ता के साथ लापरवाही करने वाले संवेदकों की पहचान की जाए, ताकि भविष्य में ऐसे संवेदकों को विभाग की निविदाओं में भाग लेने से रोका (डिबार किया) जा सके.

 (1) रूपौली से विजयघाट भाया मोहनपुर 24.50 किमी लंबे पथ का 63.39 करोड़ की लागत से चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य योजना की गहन समीक्षा की.

(2) फरियानी चौक से बहेलिया स्थान भाया 20.84 किमी लंबे पथ का 45.28 करोड़ की लागत से चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य योजना की गहन समीक्षा की.

(3) बनमनखी बस स्टैंड से कचहरी बलुआ 10.00 किमी लंबे पथ का 21.94 करोड़ की लागत से चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य योजना की गहन समीक्षा की.

(4) धमदाहा से इटहरी 20.00 किमी लंबे पथ का 33.66 करोड़ की लागत से चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य योजना की गहन समीक्षा की.

(5) धमदाहा से बनमनखी 21.50 किमी लंबे पथ का 78.91 करोड़ की लागत से चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य योजना की गहन समीक्षा की.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.