City Post Live
NEWS 24x7

बिहार का मोस्टवांटेड इनामी भू-माफिया गिरफ्तार.

योगेंद्र पंडित पिछले तीन साल से फरार चल रहा था, .रडार पर हैं संरक्षण देने वाले सफेदपोश लोग.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :गोपालगंज पुलिस ने  बिहार में हत्या, लूट, डकैती, चोरी में फरार 50 हजार के इनामी अपराधी और कुख्यात भू-माफिया योगेंद्र पंडित को जिला एसटीएफ और एसआइटी ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुख्यात भू-माफिया योगेंद्र पंडित पिछले तीन साल से फरार चल रहा था. कोर्ट में सरेंडर करने के लिए तीन दिन पहले गोपालगंज में आया था, लेकिन पुलिस की भनक लगते ही भागकर पटना चला गया.

पिछले महीने ही नगर थाने की पुलिस ने कुख्यात भू-माफिया योगेंद्र पंडित के बंजारी स्थित आलीशान मकान को कुर्क किया था. तीन मंजिला इमारत को कुर्क करते समय भी भू-माफिया ने पुलिस को चकमा देने के लिए सरेंडर किये जाने की अफवाह उड़ायी थी, लेकिन सरेंडर नहीं किया था. पुलिस की कुर्की के बाद भू-माफिया ने सिविल कोर्ट में वकील के ताइद की गोली मारकर हत्या करा दी थी.योगेंद्र अपने संरक्षण के लिए जरूरत के हिसाब से कई लोगों को अपने साथ जोड़ रखा है. कई राजनीतिक दल के नेता से लेकर समाज के सफेदपोश भी शामिल है. पुलिस उसे संरक्षण देने वाले की तलाश में जुटी है.

कुख्यात योगेंद्र पंडित का अपराधिक इतिहास लंबी-चौड़ी है. पटना के अगमकुआ थाने में 2015 और 2018 में दो अपराधिक केस दर्ज है. इसके अलावा गोपालगंज में नगर थाना और कुचायकोट थाने में हत्या समेत 12 अपराधिक मामले दर्ज है. गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने इसके अपराधिक इतिहास को देखते हुए जिंदा या मुर्दा पकड़े जाने पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.