City Post Live
NEWS 24x7

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला, हिरासत में आरोपी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव  : बेगूसराय जिले के बलिया से बड़ी खबर आ रही है.खबर के अनुसार शनिवार को केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जनता दरबार में बवाल हो गया.. इस कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री और सांसद गिरिराज सिंह पर एक युवक ने हमला कर दिया. उसने गिरिराज सिंह को मुक्का मारने का प्रयास किया लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. हमला करने वाले युवक की पहचान लखमिनिया निवासी वार्ड पार्षद शहजादुज्जमा उर्फ सैफी के रूप में की गई है.

 

दरअसल, जनता दरबार के बाद जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह वहां से जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी शहजादुज्जमा ने माइक पकड़ कुछ अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिया. जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध भी किया गया. इसी बीच शहजादुज्जमा ने अचानक मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. स्थिति बिगड़ती देख शहजादुज्जमा को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह उग्र हो गया और केंद्रीय मंत्री पर हाथ उठाने की कोशिश की. हालांकि गिरिराज सिंह इस हमले में बच गए.

 

केंद्रीय मंत्री पर अचानक हुए इस हमले से वहां पर अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शहजादुज्जमा को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने ये कदम क्यों उठाया. वहीं इस घटना के बाद केंद्र मंत्री ने कहा, “मैं गिरिराज हूं और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा, संघर्ष करता रहूंगा. इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं. दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगुसराय बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और साम्प्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है.”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.