City Post Live
NEWS 24x7

भूमिहार नेताओं पर जमकर बरसे अशोक चौधरी……

कहा- वो महाभारत के अभिमन्यू नहीं हैं जिसे कोई चक्रव्यूह में आसानी से फांस लेगा..........

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जहानाबाद लोक सभा चुनाव में JDU को भूमिहार समाज द्वारा वोट नहीं दिए जाने को लेकर बिहार सरकार के मंत्री ,JDU के कद्दावर दलित नेता शोक चौधरी के बयान को लेकर सियासी भूचाल जारी है. अशोक चौधरी विपक्ष के निशाने पर तो हैं ही साथ ही अपने दल के भूमिहार नेताओं के आक्रोश का सामना भी उन्हें करना पड़ रहा है.लेकिन इस विरोध  से बेपरवाह अशोक चौधरी ने कहा कि उनके खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है लेकिन वो अभिमन्यू नहीं हैं जिसे कोई चक्रव्यूह में फंसा लेगा. अशोक चौधरी ने आज जमकर अपने विरोधियों पर निशाना साधा.

अशोक चौधरी ने बिना नाम लिए अपनी पार्टी के भूमिहार नेता जगदीश शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि एकबार हमारे नेता ने अगर उम्मीदवार तय कर दिया तो पार्टी के हर नेता की ये जिम्मेवारी बनती है कि वो उसे किसी तरह से जिताये.लेकिन कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया.अशोक चौधरी ने कहा कि उन्होंने पार्टी के ऐसे नेताओं को नसीहत दी थी लेकिन उन्होंने इसे भूमिहार जाति के अपमान से जोड़ दिया.अशोक चौधरी ने कहा कि जातीय आधार पर कुछ नेताओं की इस गोलबंदी से वो घबरानेवाले  नहीं हैं.

अशोक चौधरी का मानना है कि पिछले दिनों उन्होंने जो भीम संसद का आयोजन किया था उसे मिली अप्रत्याशित सफलता से कुछ नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है.वो उनसे जल रहे हैं.उनके खिलाफ शाजिश कर रहे हैं.अशोक चौधरी ने कहा कि उनका रिश्ता राजो सिंह के परिवार से भी रहा है और राजो सिंह के टक्कर का कोई भूमिहार नेता बिहार में नहीं है.अशोक चौधरी ने अपना साथ देनेवाले भूमिहार नेता अनंत सिंह के बारे में कहा कि बहुत लोग इस विवाद नहीं पड़ना चाहते लेकिन फिर भी अनंत सिंह ने खुलकर उनका साथ दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.