City Post Live
NEWS 24x7

बैठक के बाद ललन सिंह से भिड़ गए अशोक चौधरी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :JDU में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ललन सिंह के साथ  नीतीश कुमार के सबसे लाडले मंत्री अशोक चौधरी पार्टी दफ्तर में ही भीड़ गये.दोनों के बीच सबके सामने तूतू-मैं-मैं शुरू हो गई.खबर के अनुसार  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोमवार को विधानसभा प्रभारी व जदयू के मंत्रियों के साथ बैठक खत्‍म होने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी एक-दूसरे से भिड़ गए. इस दौरान, दोनों के लहजे भी एक-दूसरे के लिए काफी तल्ख नजर आए.यह देखकर वहां मौजूद लोग अवाक रह गए. हालांकि, जिस वक्त दोनों के बीच बहस चल रही थी, उसे समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां नहीं थे.

दरअसल, विवाद उस समय शुरू हुआ, जब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी से कहा कि वह बरबीघा के मामले में क्यों हस्तक्षेप करते हैं. भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बरबीघा में हर खेत को सिंचाई के लिए पानी से जुड़ी एक योजना पर सवाल उठाए थे.ललन सिंह ने ने कहा कि इससे वहां के विधायक को परेशानी होती है, उन्हें यह अच्छा नहीं लगता है कि कोई दूसरा आदमी उनके क्षेत्र की बात इस तरह से करें.

ललन सिंह तेज आवाज में बात कर रहे थे, इस पर अशोक चौधरी ने कहा, ” बरबीघा मेरा भी क्षेत्र है, मैंने 20 साल तक वहां अपनी सेवा दी है. 10 साल तक उनके पिता वहां से विधायक रहे हैं. वह कुछ गलत नहीं कर रहे हैं. जो शख्स अभी  बरबीघा से विधायक है, उसे हमने ही टिकट दिया था. बाद में जदयू ने उसे अपनाया.इस बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. गौरतलब है कि इसके पहले किसी ने ये उम्मीद नहीं की थी कि ललन सिंह के साथ पार्टी का कोई नेता इस तरह से बहस कर सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.