City Post Live
NEWS 24x7

मोदी के मंत्री पर फिदा हुईं एक्ट्रेस निशा दुबे.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो मोदी कैबिनेट के मंत्री  चिराग पासवान राजनीति के अलावा चिराग फ़िल्मी दुनिया में भी  पहचान रखते हैं. चिराग अपने सौम्य व्यवहार और क्यूट सी स्माइल से लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं अब चिराग पर एक एक्ट्रेस भी फिदा हो गई हैं.चिराग पासवान लाखों लोगों के चहेते हैं. उन्हें पसंद करने वलों में भोजपुरी सिनेमा की एक अभिनेत्री भी शामिल हैं जिनका नाम निशा दुबे हैं. निशा दुबे ने हाल ही में चिराग के प्रति अपने दिल की बात का खुलासा किया है. निशा डूबे ने चिराग पासवन को अपना क्रश बताया है. साथ ही एक्ट्रेस ने एलजेपी नेता को क्यूट भी कहा है.

लोकसभ चुनाव के चलते उन्होंने कफी सुर्खियां बटोरी थी. जबकि चुनाव जीतने के बाद अब वे केंद्रीय मंत्री भी बन चुके हैं.चिराग पासवान को NDA की सरकार में जगह मिली हैं. वे मोदी सरकार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.हाल ही में निशा ने अपने इंस्टाग्रम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें चिराग पासवान की झलक देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो में उन पलों को भी दिखाया गया है जब चिराग ने मंत्री पद की शपथ ली थी. निशा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”(क्रश). यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है.”

निशा दुबे के इस वीडियो पर नेटिजंस ने भी खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कंगना (रनौत) के साथ जोड़ी बेस्ट रहेगी. एक यूजर ने लिखा कि चिराग बॉलीवुड छोड़ चुके हैं. एक ने कमेंट किया कि, भैया भाभी की मस्त जोड़ी. एक ने कमेंट किया कि बियाह कर ल बढ़िया रही (शादी कर लो बढ़िया रहेगा).एक यूजर ने निशा से सवाल करते हुए लिखा कि, ”भाई मिनिस्टर बनने से पहले क्रश नहीं था क्या?” एक ने लिखा कि, ”अब वह पॉलिटिक्स खेलता है.” एक अन्य ने लिखा कि, ”अब तक का सबसे हैंडसम राजनेता.” तो किसी ने कमेंट किया कि, ”जलवा है भैया जी का.”

निशा दुबे भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. झारखंड की रहने वाली निशा आईएएस अफसर बनना चाहती थीं हालांकि उनकी किस्मत में एक्ट्रेस बनना लिखा था. वे भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.