City Post Live
NEWS 24x7

वार्ड पार्षद पंकज राय को मारी 3 गोली, वैशाली में दहशत.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेलगाम और बेख़ौफ़ होते जा रहे हैं. वैशाली जिले के हाजीपुर नगर परिषद के वार्ड पार्षद पंकज राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पंकज राय वार्ड नंबर पांच के पार्षद थे. अपने घर के बगल में स्थित कपड़े की दुकान पर बैठे थे कि तभी पल्सर बाइक पर सवार आए तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में तीन से चार गोली पंकज राय को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी की है. जानकारी के अनुसार, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है और इसके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है.

 

पंकज राय दिग्घी लाल पोखर स्थित अपने घर के पास अपने भाई के ही कपड़े की दुकान पर बैठे थे, तभी अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया. आनन-फानन में पंकज राय को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं मृत पार्षद के भाई ने बताया कि अपराधियों ने 8 से 10 राउंड फायरिंग की है. फिलहाल घटना को लेकर लोगो और परिजनों में आक्रोश है. घटना के बाद अस्पताल पहुंचे राजद विधायक मुकेश रौशन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर आपसे क्राइम कंट्रोल नहीं हो रहा है तो जगह छोड़ दीजिए. उन्होंने घटना में शामिल सभी अपराधियों का एनकाउंटर करने की मांग प्रशासन से की है.

 

वैशाली एसपी हर किशोर राय के अनुसार हत्या की वजह का  खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. पुलिस टीम काम में लग गई है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल, मामले में वैशाली पुलिस जो भी खुलासा करे और पुलिस की पुरानी रंजिश की थ्योरी भी शायद सही साबित हो जाए, लेकिन वैशाली सहित पूरे बिहार में बढ़ते अपराध पर प्रश्न तो जरूर खड़े हो रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.