City Post Live
NEWS 24x7

पटना में चोरों का आतंक, आम और खास सबके घर घुसे चोर.

चोरों ने इंस्पेक्टर के ही घर में कर दिया कांड, प्रिंटिंग प्रेस में घुसकर लाखों की चोरी ,दहशत में पटनावासी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में आम ही नहीं ख़ास लोगों की रात की नींद उड़ गई है.कब किसके घर में चोर घुस जायें ,कोई नहीं जानता. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सीताराम दास के घर से चोरों ने लाखों की सम्पति लूट ली.सबसे ख़ास बात ये घर बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के घर से सटा है.एक दूसरी घटना में पटना में एसकेपुरी थानांतर्गत बोरिंग रोड स्थित निर्मला भवन में पुलिस इंस्पेक्टर विकास कुमार के किराए के फ्लैट से चोरों ने चार लाख रुपये के जेवरात उड़ा लिए. चोरों ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल और 20 राउंड गोलियों को हाथ तक नहीं लगाया.

 

विकास कुमार वर्तमान में रोहतास के डेहरी आनसोन स्थित शाहाबाद डीआइजी के कार्यालय में तैनात हैं. थानेदार पंकज कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर विकास कुमार का फ्लैट निर्मला भवन की पहली मंजिल पर है. उनका पैतृक घर नवादा के टाउन थाना क्षेत्र की राजेंद्र कॉलोनी में है. 18 अगस्त को पत्नी और बच्चे राखी पर पैतृक घर गए थे.पड़ोसी ने बुधवार को कॉल कर इंस्पेक्टर को घर का ताला टूटा होने की जानकारी दी. उनके कहने पर पड़ोसी अंदर गए, तो बताया कि पूरा घर अस्त-व्यस्त है.

 

पटना के ही राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 14 में रहने वाले प्रकाश आनंद के घर से चोरों ने डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और 67 हजार नकद चुरा लिए. प्रकाश आनंद दिल्ली में रहते हैं. उनके माता-पिता भी चिकित्सकीय व्यवस्था के लिए वहीं गए थे. उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. प्राथमिकी के अनुसार, 17 अगस्त की रात प्रकाश के चाचा सह सेवानिवृत्त डीएसपी अशोक कुमार झा एवं देवानंद झा टहलते हुए उनके घर के पास गए तो ग्रिल का ताला कटा हुआ देखा. दो दिन बाद वे पटना आए तो मालूम हुआ कि तीन अलमारी और दराज से नकदी एवं जेवरात गायब मिले.

 

चौथी घटना पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित नवबिहार मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रेस परिसार में घुसकर चोरों ने प्रिंटिंग मशीनरी के लाखों रुपये के सामान और तीन से साधे तीन टन लोहा का एंगल चुरा ले गये.कंपनी के एक कर्मचारी के अनुसार प्रेस के टीना शेड को काटकर चोर अंदर घुसे.ये चोरी पिछले कई दिनों से चल रही थी लेकिन पता तब चला जब एक पडोसी ग्वाला ने प्रेस से किसी को लोहा पीछे से ले जाते देखा.उसने मालिक को खबर की.जब मालिक प्रेस में घुसे तो पता चला कि टीना के बाउंड्री को काट दिया गया था. बाउंड्री के बाहर लोहा के चार रखे पाये गए जिसे चोर ले नहीं जा सके थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.