City Post Live
NEWS 24x7

पटना में ऑटो गैंग का आतंक, रोज लुटे जा रहे यात्री.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अगर आप ऑटो से सफ़र करते हैं तो सावधान हो जाइए.त्योहार के मौसम में  ऑटो गैंग सक्रिय हैं. यात्री बनकर पहले से ऑटो में सवार  गिरोह के सदस्य मौका मिलते ही यात्रियों को मौका मिलते ही लूट लेते हैं.पुलिस के अनुसार  आधी रात से लेकर सुबह तक ये ऑटो गैंग सक्रीय रहते हैं.यह गिरोह राहगीर को उसके गतंव्य तक पहुंचाने के नाम पर सुनसान जगह पर लूटपाट करता है. साथ ही ऑटो में सवार यात्रियों की जेब काटकर नकद, बैग और अन्य कीमती सामान चुराकर फरार हो जाता है.

 

हाल ही में ऑटो गैंग ने तीन घटनाओं को अंजाम दिया है. 14 अक्टूबर को मधेपुरा से बस से सुबह करीब चार बजे चिरैयाटाड़ पुल पर पहुंचे पटना के एक यात्री को ऑटो गैंग ने लूट लिया. वह ऑटो में सवार होकर गांधी मैदान जा रहा था.ऑटो में पहले से यात्री बनकर दो बदमाश सवार थे, जिन्होंने उनके गले से सोने की चेन और लॉकेट चुरा ली. पुनपुन निवासी शांति देवी 12 अक्टूबर को पटना जंक्शन से गांधी मैदान जाने के लिए ऑटो में सवार हुईं. ऑटो में पहले से तीन युवक सवार थे. वह नकली सोने की बिस्किट दिखाकर गहने ठगने वाला गिरोह था. चालक भी गिरोह का सदस्य था. चिरैयाटाड़ पुल के पास गिरोह ने महिला को झांसा देकर नकली सोने की बिस्किट थमा दी और उनसे चेन और कान का झुमके ठगकर फरार हो गया.

 

16 अक्टूबर को  बेल्जियम नागरिक  गया से घूमकर पटना लौट रहा था. इसी दौरान उसने संपतचक से पटना जंक्शन जाने के लिए एक ऑटो लिया. उसमें पहले से दो बदमाश यात्री बनकर सवार थे. इन लोगों ने पटना जंक्शन ले जाने के नाम पर इलाहीबाद से कचरा डंपिंग यार्ड की तरफ ले जाकर जकरिया पुल के पास उतार दिया.उसके साथ मारपीट कर बैग लूट लिया. हालांकि, पुलिस ने गिरोह के दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि ऑटो में लूटपाट करने वाले बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.