City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस की गुंडागर्दी, बाप-बेटों की बेरहमी से पिटाई.

DSP ने 2 भाइयों को थाने में बंदकर बेरहमी पीटा, बीमार पिता को भी नहीं बख्शा, लोगों में आक्रोश.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार पुलिस का एक और दागदार चेहरा सामने आया है. पूर्णिया में यातायात पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यातायात पुलिस ने यातायात थाना में बंद कर दो युवकों विशाल कुमार झा और उसके भाई पीयूष कुमार झा की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं  हार्ट के पेशेंट उनके पिता अशोक झा को भी नहीं बख्शा. दोनों घायल युवक पीयूष और विशाल गंभीर हालत में जीएमसीएच में भर्ती हैं. उनके पीठ और पूरे शरीर पर पुलिस बर्बरता के निशान मौजूद है.पीड़ित युवक  विशाल के अनुसार  यातायात डीएसपी समेत थाना के कई स्टाफ ने मिलकर सैंकड़ों डंडे मारकर बेरहमी से पीटा है, जिस कारण वे दोनों भाईयो की हालत काफी खराब है. इसके अलावा उनके पिता अशोक झा ने कहा कि वह बीमार हैं. हार्ट के पेशेंट हैं. यातायात पुलिस ने थाना में बंद कर उनकी भी पिटाई कर दी. इसके अलावा उनके दोनों बेटे की हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की है.

मामला यातायात पुलिस के एक वाहन चालक और युवकों के बीच कल हुई पिटाई का है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. घायल अशोक झा की माने तो वे लोग डॉक्टर से दिखा कर आ रहे थे. तभी थाना चौक के पास उनकी कार को यातायात पुलिस की किरान गाड़ी ने ठोकर मार दी. जब उसने उसके ड्राइवर को पूछा तो उल्टे सिपाही उन लोगों के साथ गाली गलौज करने लगा, जिसमें दोनों के बीच मारपीट हो गई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसी बात से गुस्साये यातायात डीएसपी कौशल किशोर और अन्य यातायात पुलिस कर्मियों ने मिलकर यातायात थाना में बंद कर दोनों भाइयों की बेरहमी से पिटाई कर दी.

इस घटना को कवरेज करने गए कुछ पत्रकारों के साथ भी यातायात डीएसपी और खजांची हाट थाना के एसआई वीरेंद्र सिंह ने दुर्व्यवहार और गाली गलौज किया था. पत्रकारों ने डीआईजी और एसपी से इसकी शिकायत की थी. डीआईजी ने सदर एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट के आधार पर एसआई वीरेंद्र सिंह को निलंबित करने और डीएसपी के खिलाफ विभाग को रिपोर्ट करने का आश्वासन पत्रकारों को दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.