City Post Live
NEWS 24x7

निलेश मुखिया हत्याकांड: गोरख राय करेगा सरेंडर.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : घर पर कुर्की जप्ती का इस्तेहार चस्पा होने के बाद निलेश मुखिया हत्याकांड मामले में नामजद 3 भाइयों में से एक गोरख राय आत्मसमर्पण करने की फिराक में है. इस मामले में गोरख राय के साथ पप्पू राय और धप्पू राय नामजद अभियुक्त हैं. फिलहाल पप्पू राय और धप्पू राय अंडर ग्राउंड हैं. गोरख राय के बेहद करीबी और प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी चलाने वाले ने बताया कि गोरख राय के आत्समर्पण के पीछे 2 कारण है.

 

इन तीनों भाइयों का मकसद है राजनीति करना और  चुनाव लड़ना. निलेश मुखिया से भी चुनावी रंजिश थी. इस हत्याकांड के बाद जैसे ही इन तीनों भाइयों का नाम इसमें आया. ये तीनों अंडरग्राउंड हो गए. अब पुलिस ने पोस्टर भी चस्पा कर दिया है. अब इनको लगने लगा है कि लोगों को भी ऐसा ना लगने लगे कि हम ही गुनेहगार हैं और भाग रहे है. गोरख का पहले से कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है. इसलिए गोरख को आत्मसमर्पण कराने की तैयारी हो गई है. ताकि लोगों में ये संदेश जाए कि ये तीनों भाई कानून के साथ खड़े हैं। फरार नहीं हैं.

 

अगस्त 31 को पुलिस ने इन तीनों के घर पर पोस्टर चस्पा कर दिया है. अब अगर इन भाइयों ने आत्मसमर्पण नहीं किया तो 7 दिन के बाद पुलिस कोर्ट से कुर्की जब्ती का वारंट निकाल कर इन तीनों भाइयों के घर की कुर्की करेगी. अब कुर्की से बचने के लिए आत्मसमर्पण करना जरूरी है.31 जुलाई को बाइक सवार शूटरों ने निलेश मुखिया को उनके दफ्तर के ही पास गोली मार दी थी. पटना में इनका इलाज कराया जा रहा था. हालत बिगड़ने पर 7 अगस्त को उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाया गया. दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान 23 अगस्त की सुबह उनकी मौत हो गई.

 

हत्या के मामलों की जांच करते हुए पुलिस ने 14 अगस्त को उन्हें गोली मारने वाले 2 शूटरों मो. राजा और शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जांच में पता चला कि इन्हें हत्या के लिए सुपारी दी गई थी. हत्या की सुपारी इमरान ने ली थी. इसके बाद इमरान, उसके भाई क्योस खान, अरवाज, अजहर, मो. मुन्ना और शाहनवाज ने घटना को अंजाम दिया था। इमरान को पप्पू, धप्पू और गोरख ने ही 10 लाख की सुपारी दी थी.एक महीने बाद भी सभी नामजद फरार हैं. हत्या की घटना के बाद से तीनों नामजद सहित सात आरोपी अब तक फरार चल रहे हैं. आरोपी को गिरफ्तार करने की कड़ी में हत्याकांड में नामजद आरोपी तीन भाइयों पप्पू राय, धप्पू राय और गोरख राय के घर पर गुरुवार 31 अगस्त को इश्तेहार चस्पा किया गया. दीघा थाना क्षेत्र के कुर्जी गेट नंबर 65 स्थित उनके घर पुलिस ढोल नगाड़ा बजाते हुए पहुंची.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.