City Post Live
NEWS 24x7

निलेश मुखिया के 4 हमलावरों की हुई पहचान.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी नेता निलेश कुमार उर्फ निलेश मुखिया पर हमला करनेवाले चार हमलावरों की पहचान हो गई है. घटनास्थल के  आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से इनकी पहचान हुई है. ईन चारों शूटर को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस की तीन और एसटीएफ की एक टीम लगी हुई है. रविवार को  पुलिस की टीम ने पटना से मोकामा  तक छापेमारी की.पुलिस के अनुसार सभी शूटर पटना जिला के  हैं. इस मामले में पुलिस ने इन शूटर के करीबी रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है.

 

 31 जुलाई को दो  बाइक पर सवार चार अपराधियों  ने निलेश मुखिया पर गोलियां बरसाई थी.7 गोली मारी थी जिसमे से 6 गोलियां उनकी गर्दन में मारी गई थी.  निलेश का इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है. निलेश के भाई के सुरेश राय ने पड़ोस  में रहने वाले तीन भाइयों  पप्पू राय, धप्पू राय और गोरख  राय को नामजद करने के साथ ही अज्ञात शूटर  के खिलाफ पाटलिपुत्र थाना में केस दर्ज कराया था.

 

अपराधियों ने 31 जुलाई को दिन दहाड़े करीब 10:30 बजे पूर्व मुखिया व भाजपा नेता निलेश कुमार उर्फ निलेश मुखिया पर फायरिंग कर दी थी. वारदात पाटलिपुत्रा में लोयला स्कूल के पास हुई थी .वारदात उस वक्त हुई जब निलेश कार से अपने ऑफिस जा रहे थे. लोयला स्कूल से पहले उनकी कार ऑफिस के पास टर्न ले रही थी. तभी दो बाइक ने कार को ओवरटेक किया. पल्सर पर पीछे बैठे युवक ने निलेश को प्रणाम कर रुकने का इशारा किया. फिर उन पर फायरिंग कर दी. चारों अपराधी साईं मंदिर होते हुए फरार हो गए थे.

 

निलेश की  स्थिति आज भी नाजुक है. निलेश की गर्दन में, बांह में और पैर में गोली लगी थी.  निलेश की पत्नी सुचित्रा वार्ड 22बी की पार्षद हैं. निलेश भी पार्षद रह चुके हैं. निलेश पर कई आपराधिक मामले हैं. दीघा में 13, पाटलिपुत्र में तीन और रुपसपुर में एक केस दर्ज है. निलेश पर मारपीट, आर्म्स एक्ट, उत्पाद अधिनियम, रंगदारी, एससी/एसटी सहित आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज है. 2021 में दीघा में निलेश मुखिया के गोडाउन से शराब की खेप बरामद हुई थी. निलेश का ट्रांसपोर्ट और जमीन का भी कारोबार है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.