City Post Live
NEWS 24x7

पटना में दिनदहाड़े बैंक लूट, 20 मिनट तक मचाया आतंक.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :अपराधियों ने पटना में एक बड़े बैंक लूट की वारदात को अंजाम दे दिया है. पटना-गया मुख्य मार्ग पर बिरंची मोड़ स्थित उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक पर  शुक्रवार को दिनदहाड़े पांच अपराधियों ने धावा बोल दिया. डकैतों ने गार्ड और बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लूटपाट की.करीब 20 मिनट तक वे बैंक में उत्पात मचाते रहे. उनके फरार होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. इलाके की नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी गई, लेकिन डकैतों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

28 हजार नकदी की ही लूट हुई है. बैंक के प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार की लिखित शिकायत पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है. ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. अपराधियों की पहचान के लिए हरसंभव प्रयास जारी है.बताया जाता है कि दोपहर एक बजे बैंक लंच टाइम था. बैंक का मुख्य द्वार बंद था. तभी तीन बाइक पर सवार पांच अपराधी आ धमके. उन्होंने दरवाजा पीटा तो गार्ड ने बताया कि अभी बैंक बंद है. उन्होंने कहा कि रुपये जमा करने हैं, जिस पर गार्ड ने दरवाजा खोल दिया.  अंदर दाखिल होते ही उन्होंने गार्ड को पिस्तौल भिड़ा दी. तीन और कर्मियों को हथियार का भय दिखा कब्जे में ले लिया, फिर उनका मोबाइल छीन कर एक कमरे में बंद कर दिया.

वारदात के समय कुछ कर्मचारी बाहर नाश्ता करने गए थे. दो अपराधी बैंक की ऊपरी मंजिल पर गए. वहां कुछ कर्मचारी खाना खा रहे थे. उन्हें भी कब्जे में लेकर बाथरूम में बंद कर दिया.इस बीच वे कर्मचारियों से तिजोरी की चाबी मांगने लगे. जवाब मिला कि कैशियर बाहर गए हैं. काफी देर तक इधर-उधर घूमने के बाद अपराधियों ने कैश काउंटर खोल कर 11 हजार दो सौ रुपये समेट लिए.भागने से पहले गार्ड से सात सौ, सिंटू कुमार से 11 हजार, आतिश कुमार से 52 सौ मिला कर 28 हजार 100 रुपये लूट लिए. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, तीन अपराधियों ने गमछे से चेहरे को ढक रखा था, जबकि दो हेलमेट और चश्मा लगाए बैंक में घुसे थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.