City Post Live
NEWS 24x7

लड़कियों के साथ यौन शोषण मामले में नए खुलासे.

नेटवर्किंग कंपनी पर छापामारी; 80 लड़कों से पूछताछ, नक्षत्र न्यूज़ ने किया था मामले का खुलासा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  नेटवर्किंग कंपनी में नौकरी देने का झांसा देकर किशोरियों व युवतियों को बंधक बनाकर ,उनके साथ मारपीट कर उन्हें यौन शोषण के लिए मजबूर किये जाने के मामले में पुलिस ने बड़ी कारवाई की है.प्राथमिकता के साथ इस खबर को नक्षत्र न्यूज़ द्वारा चलाये जाने के बाद अहियापुर के बखरी स्थित डीबीआर कंपनी के दफ्तर व केंद्र पर पुलिस ने छापेमारी की है. इस दौरान कई कागजात वहां से जब्त किए गए हैं.एक दर्जन युवकों को हिरासत में लिया गया है. इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है.

 छापेमारी का नेतृत्व कर रही नगर डीएसपी टू बिनीता सिन्हा के अनुसार  छापेमारी के दौरान दफ्तर व केंद्र पर करीब 80 से अधिक लड़के मौजूद थे. पुलिस सभी से पूछताछ की. इनका बयान दर्ज किया.इसके बाद एक दर्जन युवकों को हिरासत में ले लिया. इन सभी से पूछताछ कर आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. कंपनी के केंद्र पर अधिकतर झारखंड व पश्चिम बंगाल के लड़के मौजूद थे. फिलहाल केंद्र पर पुलिस की एक टीम को तैनात कर दिया गया है.

गौरतलब है कि मामला दर्ज कराने वाली सारण की रहने वाली पीड़िता से नगर डीएसपी टू ने पूछताछ की. उसका बयान दर्ज किया। इसके पीड़िता का मेडिकल जांच कराने का जांच अधिकारी को निर्देश दिया. विदित हो कि सारण की युवती ने मामले में कोर्ट में परिवाद दायर कराया था.परिवाद के आधार पर अहियापुर थाने में थाने में प्राथमिकी की गई है. इसमें सुपौल के मो. इरफान, गोपालगंज के हरेराम राम, यूपी नोएडा के मनीष सिन्हा, मोतिहारी के एनामुल अंसारी समेत नौ लोगों को आरोपित किया गया है. पुलिस इन सभी के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाल रही है.जांच में पता चला कि इंटननेट मीडिया के माध्यम से युवतियों से आरोपित संपर्क करता था. इसके बाद लड़कियों को बड़े-बड़े सपने दिखाकर जाल में फंसाता था. उसके साथ मारपीट व यौन शोषण किया जाता था. इस दौरान युवतियां की तस्वीर ले ली जाती थी.तस्वीर में छेड़छाड़ कर उसे इंटरनेट मीडिया पर डालने की बात बताकर ब्लैकमेल भी किया जाता था. मामले में एक पीड़िता की शिकायत के बाद अन्य युवतियों ने भी पुलिस से संपर्क किया है.

जांच के दौरान ही पुलिस को पता चला है कि डीबीआर कंपनी में काम करने वाली झारखंड की एक नाबालिक की मां ने पूर्वी चंपारण के रक्सौल थाने में भी पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी कराई है. इसके अलावा दरभंगा के विश्वविद्यालय थाने में भी नौकरी का झांसा देकर ठगी करने और बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया जा चुका है.गोपालगंज में डीबीआर कंपनी द्वारा काम करवाकर पैसा नहीं देने और मांगने पर जान मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज है. अहियापुर थाने की पुलिस इन सभी थानों से संपर्क कर डिटेल लेने की कवायद में जुटी है.

अहियापुर के बखरी में मार्केटिंग कंपनी डीबीआर के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई. पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से कंपनी के लोगों को जोड़ा जाता है फिर मारपीट कर यौवन शोषण करने के लिए बाध्य करते है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जाएगी. कंपनी के केंद्र पर रह रहे लडकों से पूछताछ की जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.