City Post Live
NEWS 24x7

राम की प्राण प्रतिष्ठा से देश में उल्लास: अशोक चौधरी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव  : RJD के नेता भले भगवान् राम के बारी अनाप-शनाप बयान दे रहे हों, JDU काफी सचेत है.JDU के नेता बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से देश में उल्लास है.भगवान राम अयोध्या में स्थापित हों, इसकी बहुत दिनों से, बहुत लोगों की प्रतीक्षा थी. लंबे समय से बहुत लोग इसके लिए संघर्ष कर रहे थे. आज यह सफल हो रहा है तो अच्छी बात है.गौरतलब है कि अशोक चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी हैं.राम मंदिर के बारे उनका ये बयान काफी मायने रखता है.

 

लेकिन राम मंदिर के बारे में सकारात्मक बयान देने का ये मतलब नहीं है कि बीजेपी अब JDU के निशाने पर नहीं है.अशोक चौधरी ने कहा बेरोजगारी व महंगाई एक बड़ा मुद्दा है. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए थे तो अरहर की दाल 65 रुपये थी, आज 185 रुपये किलो हो गई.इस पर भी विचार होना चाहिए. मंत्री ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा के दिन महंगाई और बेरोजगारी पर भी कुछ घोषणा हो, तो माहौल कुछ अलग हो जाएगा. ‘भूखे भजन ना होई ही गोपाला’ कहते हुए उन्होंने कहा कि रोजगार तथा महंगाई पर घोषणा होनी चाहिए.

 

आइएनडीआइए में सीट शेयरिंग के सवाल पर अशोक चौधरी ने  कहा कि  इसके लिए चिंता नहीं करिए. हमलोग बैठकर मुद्दे को सुलझा रहे हैं.बिहार में राजनीतिक स्थिरता नहीं होने के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान के बारे में पूछे जाने पर अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) ने कहा कि ऐसे नेताओं की नोटिस नहीं लेनी चाहिए. परिपक्वता नहीं है. दूसरी क्लास के विद्यार्थी से मैट्रिक का सवाल पूछने पर इसी तरह उल्टा पुल्टा जवाब देता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.