City Post Live
NEWS 24x7

‘RJD MLA फतेह बहादुर नहीं बल्कि कायर बहादुर हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : RJD  7 जनवरी को सावित्री बाई फूले की जयंती डेहरी ऑन सोन में मनाने जा रहा है.इसके  आयोजक RJD  विधायक फते  बहादुर है और मुख्य उद्घाटन करता शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर हैं.इस कार्यक्रम के poster को लेकर विवाद पैदा हो गया है.पोस्टर लगाए जाने के बाद जब RJD  विधायक फतेह बहादुर 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंचे तो वहां पर RJD  के कार्यकर्ताओं ने ही उनका विरोध  किया. फते बहादुर ने कहा कि हमारे पूर्वजों में कभी भी धर्म और मंदिर मस्जिद की बात नहीं कही है बल्कि शिक्षा और स्वाभिमान की लड़ाई लड़ी है. मैं भी कलम और किताब की बात करता हूं. मैं तथागत गौतम बुद्ध के रास्ते पर चल रहा हूं, जहां राम मंदिर बना कर देश का कौन सा विकास होगा.

सावित्री बाई फुले की जयंती के बहाने RJD  के नेताओं के द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर टिप्पणी किए जाने पर जेडीयू ने भी एतराज जताया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि यदि इन्हें हिंदू देवी देवताओं को नहीं मानना है तो इन नेताओ को वैसे लोगों के घर जाकर वोट नही मांगना चाहिए जो देवी देवताओं को पूजा करते हैं . नीरज कुमार ने कहा कि राजद विधायक फते बहादुर नहीं है बल्कि कायर बहादुर हैं.

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा की फते बहादुर के बयान कहा कि उनकी अपनी मान्यता है. इंडियन टेक्स्ट या धार्मिक किताब में कुछ आपत्ति जनक है तो उसे हटाना चाहिए. कही भी किसी न अपमान हो यह अच्छी बात नहीं. फते बहादुर द्वारा लगाया पोस्टर मैने देखा नही है. सभी को अपने अपने धर्म में विश्वास हैं. राम मंदिर से न्योता आएगा तो मै जाऊंगा. मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर शिक्षा मंत्री चंद्रसेखर ने कहा कि भगवान के अंदर प्राण देने का किसी को अधिकार नहीं. भगवान सर्वव्यापी हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.