City Post Live
NEWS 24x7

निलेश मुखिया हत्याकांड: पप्पू, धप्पू और गाेरख राय के घर की कुर्की.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : निलेश मुखिया हत्याकांड के शाजिषकर्ताओं की अबतक गिरफ्तारी नहीं किये जाने को लेकर कटघरे में खडी पटना पुलिस ने बड़ा फैसला लिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पप्पू, धप्पू और गोरख  के घर की कुर्की जब्ती का वारंट कोर्ट से ले लिया है.पाटलिपुत्र थाने के थानाध्यक्ष एसके शाही के अनुसार अगले एक दो दिन में कारवाई हो जायेगी. निलेश मुखिया की पत्नी वार्ड पार्षद सुचित्रा सिंह ने इन तीनों भाइयों को नामजद आरोपी बनाया था. घटना के दिन से पुलिस इनको ढूंढ रही है. ये तीनों भाई फरार हैं.बुधवार से गुरुवार तक कुर्की के आदेश का तामिल करेगी.

तीनें भाइयों का घर वार्ड पार्षद सुचित्रा सिंह के घर के पास हीं है. पुलिस इन भाइयों को पकड़ने में नाकामयाब रही है. पहले पुलिस ने तीनों भाइयों  के घर पर सरेंडर का वारंट इश्तेहार के रूप में चिपकाया था. लेकिन अभीतक किसी ने सरेंडर नहीं किया है.31 जुलाई को निलेश मुखिया को अपराधियों ने कुर्जी मोड़ पर गोली मार दी थी. इसके बाद निलेश को पाटलिपुत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें बेहतर इलाज के लिए 7 अगस्त को  दिल्ली एम्स ले जाया गया। एम्स में ही 23 अगस्त  को उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले में 14 अगस्त को  शूटर राजा के साथ लाइनर शाहनवाज को  गिरफ्तार किया. इस दोनों से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने और दो शूटर को पकड़ा.इसी दिन दोनों भाइयों के इनपुट पर 10 लाख की सुपारी देने और लेने वाले के बीच के कॉर्डिनेटर विकास को पुलिस ने गिरफ्तार किया.  विकास दानापुर क्षेत्र का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस बाकी के बचे हुए आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. अभी भी इस मामले में तीन लाइनर व एक शूटर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.