City Post Live
NEWS 24x7

पटना, जहानाबाद समेत 8 जिलों में झमाझम बारिश.

9 अगस्त तक बिहार पर मानसून मेहरबान, 10 जिलों में भारी बारिश और बिजली का अलर्ट जारी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में रविवार से मौसम सुहाना बना हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार  9 अगस्त तक भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है.इसको लेकर  अलर्ट जारी किया गया है. रविवार की शाम से पटना, नालंदा, भोजपुर, समस्तीपुर, बगहा, जहानाबाद, सासाराम, औरंगाबाद में लगातार बारिश का दौर जारी है. बारिश से इन सभी शहरों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.

मौसम विभाग पटना के अनुसार एक चक्रवातीय परिसंचरण का क्षेत्र दक्षिण बिहार और इसके आसपास बना हुआ है. मानसून की ट्रफ रेखा अमृतसर, यमुना नगर, बरेली, गोरखपुर, पटना, मालदाह से होकर मणिपुर तक प्रभावी है. इसके प्रभाव से अगले 24 घंटों के दौरान पटना समेत प्रदेश के कई जिलों झमाझम बारिश के आसार हैं.रविवार से पटना में बारिश का दौर जारी है. सोमवार को भी पटना में सुबह-सुबह बारिश हुई. मौसम विभाग की माने तो आज दिनभर पटना में बारिश होती रहेगी.

 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी. इस दौरान अधिकतम तापमान में भी 2 से 4 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की जाएगी.रविवार को राजधानी के कई इलाके में सुबह से ही बादल छाए हुए थे और दोपहर बाद झमाझम बारिश देखने को मिली. रुक-रुक कर बारिश दोपहर बाद से रात भर होती रही. रविवार को पटना में लगभग 22 मिमी बारिश हुई.अरवल में आकाशीय बिजली से 3 लोगों की मौत हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.