City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में सोशल मीडिया के जरिये फांसी जा रही हैं बेटियां.

फेसबुक पर दोस्ती, होटल में ग्रुप सेक्स का बनाया जाता वीडियो और फिर बेच दी जाती हैं बेटियां.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :सोशल मीडिया के जरिये अपराधी ह्यूमन ट्राफिकिंग को अंजाम दे रहे हैं.साइबर crime से जुड़े  गिरोह फेसबुक के जरिए युवतियों और महिलाओं को  दोस्ती के जाल में फांसते हैं. फिर वीडियो कॉल से बातचीत और चैट होती है. होटल में ग्रुप सेक्स का वीडियो बनाते हैं. फिर ब्लैकमेल करके उन्हें बेच दिया जाता है. सदर थाना क्षेत्र के मादापुर की रहने वाली 30 साल की अर्चना एमबीए छात्रा को लेकर कई बड़े खुलासे किए है.उसके बयान से एक बड़े सेक्स  स्कैंडल का भी खुलासा हुआ है.

पुलिस को दिए बयान में अर्चना ने सोशल मीडिया की आईडी और उससे जुड़े क्राइम का कई खुलासा है. एमबीए छात्रा अपहरण कांड की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर संवेदना स्नेही को दिए कंफेसनल लिखित बयान में अर्चना ने कहा है कि मैं 2021 में वैशाली के रहने वाले सोनू के संपर्क आई. हम दोनों का संपर्क फेसबुक से हुआ.शुरू में हम दोनों के बीच मैसेंजर से चैटिंग और कॉलिंग होने लगी. बाद में हम होटल में भी मिलने लगे, जहां कई बार शारीरक संबंध भी बना. अर्चना ने बताया सोनू ने ही मुझे ज्योति नाम की लड़की से मिलवाया. इसके बाद ज्योति से मेरी बात और मुलाकात होने लगी.

अर्चना ने पुलिस को दिए बयान कहा है कि सोनू ने ही हमको कई फेसबुक आईडी और पासवार्ड दिया करता था और यह बोलता था कि इन सब आईडी को तुम अपने और अपनी सास के मोबाइल नंबर से लॉगिन करो.इसके बाद हम फेसबुक और इंस्टाग्राम पर चैट करते थे. हमको सोनू ने यश बाबू के बारे में बताया था, फिर हम यश बाबू से फेसबुक और इंस्टाग्राम पर चैटिंग और कॉलिंग करने लगे. हम यश बाबू से भी कई बाहर भी मिले और उनसे प्यार करने लगे.

सोनू हमको कहता था जैसे- हम कहते हैं, वैसे करती रहो तो हम तुम्हारी शादी यश बाबू से करा देंगे. इसके बाद मैं कई बार सोनू के साथ होटल में गई और शारीरिक संबंध भी बनाए. सोनू ने यश बाबू से शादी का लालच देकर अक्सर शारीरिक संबंध बनाया करता था. सोनू जैसा बोलता था, मैं वैसा ही करती थी.अर्चना ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि 12 दिसंबर 2022 को सोनू हमको बैरिया बुलाया. इसके बाद वहां से हम और सोनू, एमबीए छात्रा के साथ चार चक्का गाड़ी से चर्तुभुज स्थान गए. इस दौरान एमबीए छात्रा नशे की हालत में थी. यहां सोनू ने एमबीए छात्रा को एक पीले रंग के तीन मंजिला मकान के बाहर ले गया और उसको वहां बेच दिया. एमबीए छात्रा के बदले सोनू को कितना पैसा मिला, यह नहीं पता है. इसके बाद मैं सोनू के साथ बैरिया लौट आई. बाद में मैं ससुराल चली गई.

अर्चना ने पुलिस को दिए बयान में एमबीए को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है. अर्चना ने बताया कि सोनू ने हमको एमबीए छात्रा का आईडी और पासवर्ड दिया और कहा इससे लॉगिन करो. इसक बाद हम एमबीए छात्रा के आईडी पासवर्ड से लॉगिन किए. हम अपने मोबाइल से कई फेसबुक आईडी और पासवर्ड बनाए और कई लड़की और लड़कों संपर्क किए. सोनू हमसे जब जब मिलता था तो मेरे मोबाइल सभी आईडी और पासवर्ड के साथ कांटेक्ट नंबर लेकर यश बाबू और अन्य लोगों को देता था. सोनू ज्योति के मोबाइल पर कई फेसबुक आईडी भेजता था. इसके बाद ज्योति फेसबुक आईडी को अपने मोबाइल से लॉगिन कर आईडी को वेरीफाई करती थी कि वह लड़की का है या किसी लड़के का. इसका स्क्रीन शॉट भी सोनू को भेज दिया करती थी.

अर्चना ने पुलिस को जो बयान दिया है, इससे यह आशंका है कि यह गैंग सोशल मीडिया पर एक्टिव लड़कियों की प्रोफाइल को सर्च करते थे।.इसके बाद एक ही लड़की से कई फेक आईडी से दोस्ती की जाती है. फिर लड़कियों के संपर्क का दायरा बढ़ाकर किसी बहाने से उनके गंदे वीडियो बनाए जाते हैं. आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद ही गैंग के सदस्य जो चाहते हैं, जैसा कहते हैं लड़कियां मजबूर होकर वैसा ही करती हैं. लड़कियों की तस्करी के लिए साइबर एक्सपर्ट की पूरी टीम काम कर रही है. पुलिस के सामने जो सच आया है, वह मानव तस्करी के लिए बड़ा खुलासा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.