City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के कई जिलों में छाये बादल, अगले चार दिनों तक होगी बारिश .

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में पिछले एक सप्ताह से मौसम का मिजाज बदला हुआ है.आसमान में बदल मंडरा रहे हैं.मौसम विभाग के अनुसार आज  सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज जिले के एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा की संभावना है. आज पटना व आसपास के जिलों में बादल छाए रहेंगे. मेघ गर्जन व वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है.कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा हो सकती है.

 

 शनिवार को पटना व आसपास इलाकों में बादल छाए रहने के साथ हल्की वर्षा हई. सुपौल, दरभंगा, पूर्णिया समेत उत्तरी भागों में वर्षा होने से मौसम सुहाना बना रहा.मौसम विभाग ने मुजफ्फरपुर में मानसून की सक्रियता बरकरार रहने की पूर्वानुमान रिपोर्ट जारी की है. इसके अनुसार जिला और आसपास के इलाकों में अगले 48 घंटे में भारी बारिश की संभावना है.पिछले तीन दिनों का औसत अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश: 29.0 एवं 24.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. औसत सापेक्ष आर्द्रता 98 प्रतिशत सुबह में एवं दोपहर में 92 प्रतिशत, हवा की औसत गति 3.7 किमी प्रति घंटा रही. इस अवधि में 263.4 मिमी वर्षा रिकॉर्ड हुई.

 

मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों तक बारिश होगी.अगले 48 घंटे में  मध्यम से भारी वर्षा हो सकती है. अधिकतम तापमान 30 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है. न्यूनतम तापमान 25 से 28 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है.पटना में बदल तो लगातार छाये हुए हैं लेकिन बारिश ठीक से नहीं हो रही है.बारिश नहीं होने से उमस बढ़ गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.