घंटे भर आसमान में चक्कर लगाते रहे विमान.

: , दिल्ली-मुंबई से आने वाले विमानों का ऐसा रहा हाल

सिटी पोस्ट लाइव : मानसून सक्रीय होने से विमानों के परिचालन में बहुत मुश्किल आ रही है.गुरुवार को  कोलकाता से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट आसमान में करीब एक घंटे तक पटना से दरभंगा तक चक्कर लगाती रही. दरभंगा में लैंड करने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली.इधर, मुंबई की फ्लाइट 3.19 घंटे विलंब से पहुंची. अन्य फ्लाइटें भी लेट से पहुंचीं. यात्रियों के अनुसार  फ्लाइट जिस तरह से आसमान में चक्कर लगा रही थी, उससे डायवर्ट होने की आशंका हुई.लेकिन आखिरकार दरभंगा एअरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड हो गई.

मुंबई की फ्लाइट विलंब होने की सूचना नहीं मिलने से यात्री करीब तीन घंटे तक एयरपोर्ट के बाहर बैठकर इंतजार करते रहे. विलंब होने पर खाना-पानी तक का कोई प्रबंध कंपनी ने नहीं किया. मुंबई में भी करीब चार घंटे तक फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा. सुबह 7.45 मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ान भरने का समय निर्धारित था.विलंब होने पर मुंबई एयरपोर्ट अथारिटी से पूछने पर 9.20 का समय बताया गया. उसके बाद 10 बजे, फिर 11 बजे फ्लाइट दरभंगा के लिए उड़ान भरी.

जानकारी के अनुसार, मुंबई से दरभंगा आनेवाली स्पाइसजेट एसजी 115 निर्धारित समय 10.05 से तीन घंटे 19 मिनट विलंब से पहुंची.कोलकाता से दरभंगा आनेवाली इंडिगो 6ई7234 निर्धारित समय 12.15 से एक घंटा विलंब से पहुंची. दिल्ली से आनेवाली स्पाइसजेट एसजी 476, एसजी 495, एसजी 8495 रद रही। इसकी पूर्व सूचना दी गई थी.दिल्ली से आने वाली स्पाइसजेट एसजी 8476 निर्धारित समय 12.45 से तीन घंटे 49 मिनट विलंब से पहुंची. हैदराबाद से आनेवाली इंडिगो 6ई537 निर्धारित समय 2.25 से तीन मिनट विलंब से पहुंची.

Flight Delay