नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य को लेकर 15 ट्रेनें रद्द.

सिटी पोस्ट लाइव :  भारतीय रेलवे ने 15 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया है. गोंडा एवं बुढवल के बीच नॉन इंटरलॉकिंग कार्य होने के कारण रेलवे ने ये फैसला लिया है. गोंडा कचहरी, मैजापुर एवं करमैलगंज स्टेशनों पर नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जा रहा है.एनआइ कार्य के कारण इस मार्ग से गुजरने वाली 15 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है. इस मार्ग से पाटलिपुत्र से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को एक, दो एवं तीन जुलाई तक के लिए रद्द कर दिया गया है.

 

मुजफ्फरपुर से आनंद विहार स्पेशल ट्रेन को दो जुलाई के लिए रद्द कर दिया गया है. सहरसा से सरहिंद जाने वाली स्पेशल ट्रेन को एक जुलाई को रद्द कर दिया गया है. सरहिंद से सहरसा जाने वाली स्पेशल गाड़ी तीन जुलाई को रद्द कर दिया गया है.अमृतसर से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली स्पेशल ट्रेन को तीन जुलाई के लिए रद्द कर दिया गया है. गुवाहाटी-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन एक जुलाई को रद्द कर दिया गया है.

 

गुवाहाटी-एसभीडी कटरा स्पेशल ट्रेन एक जुलाई को रद्द कर दी गई है. रक्सौल से आनंद विहार के लिए जाने वाली ट्रेन को 30 जून के लिए रद्द कर दिया गया है. बरौनी से ग्वालियर जाने वाली ट्रेन को एक जुलाई के लिए रद्द कर दिया गया है.एकसाथ इतनी ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

railway