पत्नी को दारोगा बनाना पड़ा महंगा, पत्नी दिखा रही वर्दी का धौंस.

 

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी सारी सम्पति बेचकर पत्नी को दारोगा बनाना मुजफ्फरपुर के प्रियरंजन को महंगा पड़ा है.प्रियरंजन ने अपनी  जिस पत्नी ज्योति को मुश्किलों में पढ़ाया, उसे दारोगा बनाया, अब वहीं पत्नी उसे वर्दी का धौंस दिखा रही है.पुलिस की नौकरी मिलने के बाद ज्योति पति और बच्चे को छोड़, प्रेमी के साथ रहना चाहती है.पति अपने  10 साल के बेटे के साथ इन्साफ के लिए  दर-दर भटक रहा है.

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर के  प्रिय रंजन  की कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है. प्रियरंजन को  अपने मोहल्ले की ही रहने वाली ज्योति से प्रेम हो गया. साल 2005 में प्यार हुआ और 2009 में दोनों घर से भागकर गुड़गांव में शादी कर ली.जीवन यापन के लिए दोनों प्राइवेट नौकरी करने लगे. इसी दौरान ज्योति को पढ़ाई की इच्छा हुई तो प्रियरंजन ने उसका नामांकन कम्पटीशन के कोचिंग में करवाया.

तैयारी के लिए ज्योति और प्रियरंजन पटना आकर रहने लगे. इस दौरान उसकी मुलाकात सोमेश्वर से हुई, फिर दोनों साथ रहकर तैयारी करने लगे. वहीं पत्नी को नौकरी दिलाने के लिए प्रियरंजन ने अपनी जमीन बेचीं और दोस्तों से कर्ज लेकर 40 लाख रुपए खर्च करके सेंटर मैनेज करवाया, वहीं उसके दोस्त सोमेश्वर को भी पैसे दिए. लेकिन ज़ब पत्नी को नौकरी हुई तो पति को भूल गई.2019 में ज्योति दरोगा बन गई. अब ज्योति पर आरोप है कि जबसे वह दरोगा बनी है वह अपने पति को छोड़ अपने एक बैचमेट दरोगा के साथ रहना चाह रही है.

इस मामले को लेकर पति ने SDO के कोर्ट ने केस भी दर्ज कराया, वहीं पत्नी गलत केस में फंसाने की धमकी दे रही है. साथ ही जान से मारने की धमकी भी देती है. जिस पत्नी को पति ने दारोगा बनाया, वही पत्नी अब उसे दारोगा का पावर दिखाने की बात कर रही है पति प्रिय रंजन अपनी कहानी सुनाते हुए मीडिया के सामने न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

JYOTI MAURYA OF BIHAR