गिरफ्तार हो सकती हैं राखी सावंत, जानिये क्या है माजरा?

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत दुबई से लौटने के बाद गिरफ्तार हो सकती हैं. हाई कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार उन्हें सरेंडर करना होगा.उन्हें गिरफ्तारी का डर सता रहा है. यह आदेश उनके पति आदिल खान दुर्रानी द्वारा दायर याचिका पर आया है.राखी ने आदिल का एक प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया था. इस मामले में मुंबई सेशंस कोर्ट ने राखी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. राखी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया गया है.

 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राखी को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. राखी सावंत और आदिल खान की जोड़ी पिछले एक साल से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.आए दिन इस जोड़ी के बीच नए-नए ड्रामा देखने को मिलते रहते हैं.ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. मैसूर के रहने वाले आदिल खान ने शादी से इनकार कर दिया था, राखी ने हंगामा किया था, आखिरकार आदिल ने शादी के लिए हामी भर दी थी, यह सब किसी फिल्मी कहानी से अलग नहीं था. जब सब कुछ ठीक हो गया तो आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट, दूसरी लड़की से अवैध संबंध बनाने और आदिल के लिए इस्लाम धर्म अपनाने का आरोप लगाया.राखी ने आरोप लगाया कि मैंने इस्लाम धर्म कबूल कर आदिल से शादी की है और आखिरकार शिकायत दर्ज कराई.इससे आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई और उन्हें जेल जाना पड़ा, बाद में उनकी रिहाई के बाद एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

 

अब दुबई से एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। बिना गलती किए हाईकोर्ट मुझे सरेंडर करने के लिए कह रहा है. मेरे पास खुद को निर्दोष साबित करने के सारे सबूत हैं. फिर भी मुझे क्यों फंसाया जा रहा है. मैं चुपके से मराठी बिग बॉस की शूटिंग करके वापस आ जाऊंगी.मुझे बेवजह परेशान किया जा रहा है. मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. इसका वीडियो वायरल होते ही बिग बॉस में जाने पर सवाल उठने लगे हैं. सवाल यह है कि जब कोर्ट ने सरेंडर करने का आदेश दिया है तो क्या इस तरह से उसे तोड़ना सही है?

 

सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग रूप में नजर आने वाली राखी अचानक गायब हो गईं. अब वह फिर से बिग बॉस के घर में राखी सावंत नजर आई हैं. उनके आते ही बिग बॉस के घर का माहौल बदल गया है. अपने ही अंदाज से उन्होंने सबको हैरान कर दिया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि उनसे बड़ा कोई नहीं है. लेकिन उनके आते ही वहां मौजूद कुछ कंटेस्टेंट, खासकर हिंदी, तेलुगु, तमिल एक्ट्रेस निक्की तंबोली चिढ़ गई हैं. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि राखी की बातें उन्हें नागवार गुजर रही हैं.

RAKHI SAVANT