ग़दर 2 का बॉक्स ऑफिस पर ग़दर, ओएमजी 2 का संघर्ष.

अक्षय कुमार की OMG 2 , शनि देवल की ग़दर 2 और रजनीकांत की जेलर 2 के बीच जारी है जंग.

सिटी पोस्ट लाइव : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो नई फ़िल्में अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और शनि देवल की ग़दर-2 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं.ग़दर 2 ने तो ग़दर मचा ही दिया है ओएमजी 2 को भी  समीक्षकों का जबरदस्त रिव्यू मिला है.  दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया है. लेकिन फिल्म की कमाई पर इसका ज्यादा असर देखने को नहीं मिला है. दरअसल, सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की जेलर 2 जहां कमाई के मामले में आसमान छू रही है तो वहीं ओएमजी 2 कमाई के लिए जंग करती हुई नजर आ रही है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ओएमजी 2 ने 15 अगस्त यानी पांचवे दिन मंगलवार को 18.50 करोड़ की सबसे ज्यादा कमाई की है. जबकि फिल्म की कुल कमाई 73.67 करोड़ हो गई है. रिलीज से अब तक कमाई की बात करें तो पहले दिन 10.26 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म की कमाई दूसरे दिन 15.3 करोड़ हो गई थी. जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 17.55 करोड़ की कमाई की थी. वहीं चौथे दिन यह आंकड़ा घटकर 12.06 हो गया था.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की ओएमजी 2 सैक्स एजुकेशन के गंभीर मुद्दे को उठाती है. वहीं फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है. इसके चलते कमाई पर भी असर देखने को मिला है. हालांकि फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. जबकि समीक्षकों ने अच्छा रिव्यू दिया है.

gadar 2OMG 2