कबतक आएगा शिक्षक भर्ती रिजल्ट, टूट रहा सब्र का बाँध.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में 1.70 लाख शिक्षक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट का उम्मीदवार बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से परीक्षा का आयोजन 24, 25 और 26 अगस्त को कराया गया था. अब अभ्यर्थियों के द्वारा  लगातार भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी करने की मांग की जा रही है.उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलन भी छेड़ दिया है.उन्होंने इसके लिए #BPSC_TRE_RESULT हैश टैग भी चलाया, जिस पर बुधवार को अकेले 25000 से ज्यादा ट्वीट्स किए गए.

 

अभ्यर्थियों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए अब बीपीएससी के अध्यक्ष ने उनसे  सब्र रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि 38 जिलों के लिए 13 विषयों की मेरिट लिस्ट तैयार करने में समय लगता है. उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘यकीन करें या न करें, टीआरई रिजल्ट की घोषणा में 43*38= 1634 मेरिट लिस्ट तैयार करना शामिल है. उम्मीदवार धैर्य रखें औऱ हमें अपना काम करने दें.’

बीपीएससी ने परीक्षा के लिए ओएमआर शीट डाउनलोड करने की लास्ट डेट भी बढ़ा दी है. आयोग की ओऱ से जारी नोटिस के अनुसार ओएमआर शीट डाउनलोड करने की अंतिम तिथि अब 15 अक्टूबर है. जोकि पहले 10 अक्टूबर तक थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयोग 15 अक्टूबर के बाद कभी भी परीक्षा का रिजल्ट जारी कर सकता है.

BPSC TRE Result 2023