छात्राओं को डर्टी पिक्चर दिखाता था स्कूल टीचर.

गंदे वीडियो और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की शिकयात पर खामोश रहीं प्रिंसिपल, एक्शन में पुलिस.

 

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के चितकोहरा के जगजीवन नगर प्राथमिक स्कूल के शिक्षक अजय कुमार ने छात्राओं के साथ ऐसी घिनौनी हरकत जिसे सुनकर छात्राओं के परिजन सकते में हैं. पटना के पटना एयरपोर्ट थाने में दर्ज एफआईआर टीचर बच्चियों से गंदी हरकत करते और उन्हें डर्टी वीडियो दिखाते थे. टीचर यह हरकत बीते छह महीनों से कर रहा था. बच्चियां जब परेशान हों गईं तो यह मामला सामने आ सका है. पटना एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने केस दर्ज करने वाली शिक्षिका का बयान दर्ज कर लिया है और पुलिस सबूत इकट्ठाकर इस मामले में कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार  इस स्कूल में पहली से लेकर पांचवीं कक्षा तक के बच्चे पढ़ते हैं. , आगे पीड़ित बच्चियों से भी पूछताछ की जाएगी.

 

पटना के चितकोहरा के जगजीवन नगर प्राथमिक स्कूल के शिक्षक अजय कुमार ने यह घिनौनी हरकत की है. आरोपी शिक्षक की हाल ही में नियुक्ति हुई थी. बताया जा रहा है कि राष्ट्रगान के बाद आरोपी टीचर ने गंदी पिक्चर चला दी और इस दौरान क्लास रूम में बच्चियां भी मौजूद थीं. घटना करीब एक महीने पहले की बताई जा रही है. इस केस में हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी टीचर अजय कुमार पर चौथी-पांचवीं की छात्राओं ने छेड़छाड़ के आरोप भी लगाए हैं. बच्चियों का कहना है कि टीचर मोबाइल पर गंदी पिक्चर दिखाता था और कॉपी चेक करने के दौरान गलत तरीके से छूता था. गंभीर बात यह कि टीचर की यह करतूत पिछले 6 महीने से जारी थी और बच्चियों ने प्रिंसिपल से शिकायत भी की थी, लेकिन प्रिंसिपल ने भी मामला अनसुना कर दिया.

 

यह मामला तब सामने आ सका जब एक एनजीओ मामले को लेकर पटना के हवाई अड्‌डा थाने पहुंचा. यहां भी पुलिस का रवैया त्वरित कार्रवाई का नहीं रहा और थानेदार ने प्रिंसिपल को आवेदन देकर शिक्षक की शिकायत करने को कहा. लेकिन, जब बच्चियां प्राथमिकी दर्ज करवाने पर अड़ गईं तो एफआईआर करनी पड़ी. इस मामले को लेकर बीते 29 अगस्त को हवाई अड्डा थाना में केस दर्ज हो चुका है. शिक्षक अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है. बच्चियों के आरोप के अनुसार, इन्होंने इसकी शिकायत प्रिसिपल तहसीन फरहत से की लेकिन उन्होंने मामले को अनसुना कर दिया.

school news