पूर्णिया, मुजफ्फरपुर के कई शिक्षण संस्थानों पर छापा.

एक साथ आयकर विभाग की छापेमारी से हड़कंप,आय से अधिक संपत्ति मामले में हो रही है छापेमारी .

 

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के पूर्णिया, भागलपुर और मुजफ्फरपुर के कई शिक्षण संस्थानों पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की रेड में बिहार और झारखंड की इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम शामिल है. पूर्णिया में ये छापेमारी आय से अधिक संपत्ति मामले में हो रही है. मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के संस्थापक डॉ असद इमाम, अधिवक्ता मोहम्मद कैसर के आवास समेत कई परिजनों के आवास समेत 20 ठिकानों पर रेड डाली गई है. आयकर विभाग की छापेमारी, पूर्णिया के अलावा मुजफ्फरपुर और भागलपुर में भी चल रही है.

 

पटना, भागलपुर, पूर्णिया, रांची समेत कई जगह से आई आयकर विभाग की टीम मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के करीब 20 स्थानों पर छापेमारी की है. पूर्णिया में डाली गई रेड में मुख्य रूप से मिल्लिया शैक्षणिक ट्रस्ट के फाउंडर डॉक्टर असद इमाम के आवास, उनके कई परिजनों के अलावा मिल्लिया B.Ed कॉलेज, एमआईटी , मिल्लिया कॉन्वेंट समेत कई शैक्षणिक स्थानों पर आयकर विभाग की टीम सुबह से ही पहुंची और जांच में जुट गई. पूर्णिया में फिलहाल आयकर विभाग की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है. यह छापेमारी अभी लंबे समय तक चलने की संभावना जताई जा रही है.

 

मुजफ्फरपुर में भी मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के स्कूल पर छापेमारी की गई है. आयकर विभाग की टीम जेल चौक स्थित मिल्लिया कान्वेंट इंग्लिश स्कूल पर रेड डाली. बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह से आयकर विभाग की टीम बिहार के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

IT RAIDS