BCA के GM सुनील सिंह के चेहरे पर पोती स्याही.

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मुर्दाबाद के लगाए नारे, खिलाड़ियों के चयन में धांधली का लगाया आरोप.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में क्रिकेट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सचिव-अध्यक्ष गुट के बीच जहां कुर्सी की लड़ाई जारी है.खिलाड़ियों के चयन में धांधली का आरोप-प्रत्यारोप लग रहा है. इसका नुकसान कहीं न कहीं से क्रिकेटरों को उठाना पड़ रहा है. इस कारण उग्र क्रिकेटरों ने क्रिकेट में व्याप्त धांधली को लेकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन कार्यालय पहुंच अपना रोष जताया.बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय में शनिवार को खूब हाई-वोल्टेज ड्रामा हुआ. प्रदेश के क्रिकेटरों ने जमकर बवाल किया. करीब 8 लड़कों ने कमिटी के जीएम सुनील सिंह के मुंह पर स्याही पोत दी.

 

ये लड़के बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मुर्दाबाद बोलते हुए कार्यालय के अंदर घुसे और यह काम किया. इस हरकत में पूर्व खिलाड़ी और समाजसेवी अमित कुमार यादव का नाम सामने आया है.अमित कुमार यादव ने  कहा कि बिहार क्रिकेट के सभी भ्रष्टाचारियों के मुंह पर कालिख पोतूंगा। ये लोकतंत्र है और विरोध करना हमारा अधिकार। बिहार क्रिकेट के एक अधिकारी ने जब यह बयान दिया कि जिसका बल्ला बोलेगा. वही क्रिकेट खेलेगा तो यह महसूस हुआ कि खिलाड़ियों के अच्छे दिन आने वाले है. लेकिन यहां तो गंगा उल्टी बहने लगी, जिसका बल्ला बोला वो आत्महत्या करने की बात करने की बात करने लगा.

 

उन्होंने  कहा कि ‘मैं खिलाड़ियों की आवाज बनूंगा, किसी में ताकत हो तो मुझे रोक ले.’ मैं आगाह करना चाहता हूं सभी चयन कर्ताओं को यदि किसी गलत चयन सूची पर तुमने दस्तखत किया तो पटना में कहीं भी छुप लो, मैं छोडूंगा नहीं. मुंह पर कालिख तो पोतूंगा ही, गधे पर बिठा कर घुमाऊंगा.उन्होंने  बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी के मुंह पर कालिख पोतने की चेतावनी दी है.