लालू -नीतीश की मुलाक़ात से बढ़ी सियासी हलचल.

CM नीतीश का अचानक JDU दफ्तर जाना और फिर रात में लालू से मिलने पहुँच जाना .

सिटी पोस्ट लाइव :  सोमवार देर रात अचानक लालू यादव से नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर  सियासी पारा बढ़ गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की शाम  बिना किसी सूचना के जदयू प्रदेश कार्यालय पहुंच गए.लगभग 10 से 15 मिनट तक वहां रहे. वहां से निकलने के बाद मुख्यमंत्री सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पहुंच गए और लालू प्रसाद से भेंट की. सूत्रों के अनुसार CM ने इस दौरान दफ्तर की निरीक्षण किया और साथ ही कार्यकर्ताओं से बात की. इसके बाद रात को लालू प्रसाद से मिलने पहुंच गए.

 

देर रात अचानक लालू यादव से नीतीश कुमार की मुलाकात ने सियासी पारा हाई कर दिया है. दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद तरह तरह की अटकलें भी लगने लगी हैं. अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि लोकसभा चुनाव में शीट शेयरिंग को लेकर दोनों नेताओं ने रात में मुलाकात की है. हालांकि, अभी इसपर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मौजूद होने की बात भी कही जा रही है.

 

जदयू प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शाम पांच बजे के करीब जदयू दफ्तर पहुंचे. वह राजधानी स्थित कंकड़बाग इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. उनके साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी भी थे. जदयू कार्यालय में जिस वक्त मुख्यमंत्री पहुंचे, उस समय पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी निकल चुके थे. जबकि, लगभग 50 की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे.

BIHAR POLITICS