तेजस्वी को क्यों जेल भेंजना चाहते हैं तेजप्रताप यादव?

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के बड़े बेटे  तेज प्रताप के एक बयान को लेकर इंडिया गठबंधन में ये चर्चा तेज हो गई है कि क्या लालू यादव के दोनों बेटों के बीच घम्शान चल रहा है. प्रधानमंत्री पद को लेकर एक इंटरव्यू में तेजप्रताप यादव ने  कहा कि वो दिल से चाहते हैं कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बने तो अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री बनाया जाए. इंडिया गठबंधन के सर्वमान्य नेता राहुल गांधी हैं. तेजस्वी यादव का समर्थन राहुल गांधी के साथ है.तेजप्रताप यादव ने तो यहांतक कह दिया कि अगर तेजस्वी जेल जाएंगे तो वो खुश होंगे क्योंकि कृष्ण भगवान का तो जन्म ही जेल में हुआ था.

 

तेज प्रताप को यकीन है कि मोदी सरकार साल-छह महीने में गिर जाएगी.उन्होंने दावे के साथ कहा कि सरकार गिर जाएगी. मगर, किसकी सरकार बनेगी? इस सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी, और किसकी बनेगी? पीएम कौन बनेगा सवाल के जबाब में तेजप्रताप यादव ने कहा कि पीएम कौन बनेगा ये मैं नहीं बता सकता क्योंकि किसी का नाम ले लेंगे तो लड़ाई हो जाएगी. तेज प्रताप ने कहा कि क्वालिटी तो राहुल गांधी जी में है। उन्होंने पदयात्रा निकाली है, पैदल मार्च निकाला है उन्होंने. राहुल जी ने खूब मेहनत की है, इसकी सराहना पूरे देश ने की हैलेकिन तेजप्रताप यादव ने ये भी कह दिया कि वो राहुल गांधी को पसंद करते हैं, मगर अखिलेश यादव  को पीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं.

 

तेज प्रताप ने कहा कि वो (अखिलेश यादव) हमारे संबंधी भी हैं और मुलायम सिंह यादव को भी बहुत पसंद करते थे, मेरा पारिवारिक रिश्ता है. हालांकि, बिहार में सीएम पद को लेकर तेज प्रताप के पास कोई कन्फ्यूजन नहीं है, उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम तो तेजस्वी यादव ही होगें.करप्शन से जुड़े सवालों पर जब तेजस्वी के जेल जाने से जुड़ा क्वेश्चन पूछा गया तो तेज प्रताप ने कहा कि हमको खुशी होती है, भगवान श्रीकृष्ण का जन्म हुआ है जेल में.मथुरा के कारागार में भगवान श्रीकृष्ण का जन्म हुआ है. मोदी जी (पीएम मोदी) ऐसा करा करके…वो तो और हमको भक्ति मिल रहा है. भगवान को सेवा करने का मौका मिल रहा है.तेज प्रताप ने कहा कि जेल से कोई डरता है?

Tej Pratap Yadav