‘जब तू सत्ता से हटबs तब तोहार का होई’: लालू यादव.

तेजस्वी पर CBI चार्जशीट से भड़के लालू का केंद्र पर हमला, 2024 में BJP को उखाड़ फेंकने का ऐलान.

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो लालू यादव ने आज जमकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.पार्टी की स्थापना दिवस समारोह में लालू यादव तेजस्वी यादव पर सीबीआई की तरफ से दायर चार्जशीट को लेकर काफी नाराज नजर आये. लालू ने नसीहत देते हुए कहा कि तोहार का हाल होई? नरेंद्र मोदी सोच ल. हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे. मुकदमा,मुकदमा मुकदमा करो. सिर्फ यही हो रहा है. 2024 में उखाड़ फेकेंगे.लालू यादव ने महंगाई पर चर्चा की और कहा कि देश में आपसी भाईचारे को खराब किया जा रहा है. लालू यादव ने कहा कि 17 पार्टियों के बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार के आवास पर बैठक की. विपक्षी एकता से घबरा गये हैं मोदी.

 

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि RJD ने हर क्षेत्र में कृतिमान स्थापित किया है. लालू यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश को लगातार तोड़ रहे हैं. बड़े पैमाने पर विधायकों का खरीद बिक्री हो रही है और सरकार बनाई जा रही है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि हाल ही में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सत्रह पार्टी की बैठक हुई अभी अगली बैठक बेंगलुरु में होने जा रही है. हमलोग एकजुट होंगे नरेन्द्र मोदी को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेकेंगे. इस मौके पर लालू यादव ने तेजस्वी यादव पर सीबीआई की नई चार्जशीट पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने केंद्र सरकार को धमकी देते हुए कहा, ”केस मुकदमा में फंसा रहा है. जब तू जब सत्ता से हटब त तोहार का होई?’

 

लालू यादव ने कहा कि आपसी भाईचारा को रौंदा जा रहा है. प्रेम भावना से रहने वाले लोगों के बीच नफरत फैलाई जा रही है. बाबा साहब ने जो संविधान बनाया था उसको खत्म करने की आज कोशिश की जा रही है. आज लोग एकजुट हो रहे हैं तो उन्हें डराया जा रहा है. राजद अध्यक्ष ने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण के पद चिन्ह पर चलकर कांग्रेस हुकूमत का सफाया हुआ था. अंधेरी रात का सफाया हुआ था. अलग-अलग राज्यों में मुख्यमंत्री बने लोग.लालू यादव ने अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग के लोगों से एकजुट होकर पूरी मजबूती के साथ रहने और आगामी चुनाव में RJD को मजबूत करने की अपील की.

RJD FOUNDATION DAY