संकट में चाचा, भतीजे का चक्कर काटने लगे हैं उनके सांसद.

सिटी पोस्ट लाइव : एलजेपी ( रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान की बीजेपी के साथ डील फाइनल हो गई है.इसके साथ ही पशुपति पारस की मुश्किल शुरू हो गई है.चिराग पासवान  केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोजपा में क्या सब कुछ पशुपति पारस के संसद चिराग पासवान के आगे-पीछे घुमने लगे हैं.पारस की पार्टी की सांसद  वीणा देवी  चिराग पासवान से मिलने पहुँच गयीं. दिल्ली में ही आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चिराग पासवान की मुलाकात हुई.इसके बाद वीणा देवी चिराग से मिलने पहुँच गईं.

 

खबर के अनुसार दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू में जमुई सांसद चिराग पासवान का घर है. सांसद वीणा देवी यहीं पहुंची थी. कुछ देर तक वो घर में रहीं. चिराग के साथ अकेले में उनकी बात हुई. इन दोनों के बीच बातें क्या हुई? इस बारे में कोई भी कुछ बता नहीं रहा है. इस मामले में बात करने के लिए सीधे महिला सांसद के मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया, जो स्विच ऑफ मिला। फिर उनके PA से बात हुई. पर वीणा देवी से बात नहीं हो सकी.

 

गौरतलब है कि इसके पहले पारस के सांसद महबूब अली केशर भी चिराग से मिल चुके हैं.सूरजभान सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वो सीधे बीजेपी या फिर महागठबंधन के साथ जा सकते हैं.सूरजभान सिंह पशुपति पारस और चिराग को एकसाथ नहीं आने पर बर्बाद हो जाने की चेतावनी दे चुके हैं.जाहिर है बीजेपी द्वारा चिराग पासवान को ज्यादा अहमियत दिये जाने की वजह से पारस की पार्टी के टूट जाने का खतरा बढ़ गया है.चर्चा ये भी है कि चिराग को मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है और पशुपति पारस की छुट्टी हो सकती है.

PASHUPATI PARAS